दैनिक भास्कर हिंदी: केजरीवाल मॉडल की वजह से दिल्ली में स्वास्थ्य व्यवस्था ध्वस्त : भाजपा

June 24th, 2020

हाईलाइट

  • केजरीवाल मॉडल की वजह से दिल्ली में स्वास्थ्य व्यवस्था ध्वस्त : भाजपा

नई दिल्ली, 24 जून (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के फेल होने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मॉडल को जिम्मेदार ठहराया है। दिल्ली की वर्चुअल रैली में प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि केंद्र के हस्तक्षेप के बाद दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था पटरी पर लौटने लगी है।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, दिल्ली की जनता जानती है कि पिछले 80 दिनों में केजरीवाल मॉडल की वजह से दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह धवस्त हो गई थी। दिल्ली सरकार को वॉर्ड स्तर पर कोविड केयर सेंटर बनाने की जरूरत थी, लेकिन इसमें वह पूरी तरह विफल रही है। केंद्र के हस्तक्षेप के बाद दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था पटरी पर आने लगी है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में संक्रमण होने की दर में 10 प्रतिशत की कमी आई है, लेकिन केजरीवाल सरकार दिल्ली को कोरोना कैपिटल बनाने में लगी है। अगर होम आइसोलेशन में किसी कोरोना मरीज की मौत होती है तो क्या दिल्ली सरकार उसकी जिम्मेदारी लेगी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता डर कर छुपे हुए हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ग्राउंड पर काम कर रहे हैं क्योंकि दिल्ली भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता ने दिल्ली के लोगों को कोविड-19 संक्रमण से बचाने का संकल्प लिया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव के समय अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से ढेर सारे वादे किए, लेकिन संकट की इस घड़ी में जब उन वादों का अमलीकरण करने का समय आया तो केजरीवाल हाथ पर हाथ धरे बैठे रहे।