राष्ट्रमंडल गेम्स की पदक विजेता पहलवान के पति की संदिग्ध हालत में मौत: रिपोर्ट

Husband of Commonwealth Games medalist wrestler dies in suspicious condition: Report
राष्ट्रमंडल गेम्स की पदक विजेता पहलवान के पति की संदिग्ध हालत में मौत: रिपोर्ट
नई दिल्ली राष्ट्रमंडल गेम्स की पदक विजेता पहलवान के पति की संदिग्ध हालत में मौत: रिपोर्ट
हाईलाइट
  • ड्रग देने का आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बमिर्ंघम राष्ट्रमंडल गेम्स 2022 की कांस्य पदक विजेता पहलवान पूजा सिहाग के पति शनिवार देर रात हरियाणा के रोहतक जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। इस बारे में डेली हंट डॉट इन डॉट में जानकारी दी गई।

रिपोर्ट में रोहतक के पुलिस उपाधीक्षक महेश कुमार के हवाले से कहा गया है कि अजय नंदल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के पिता ने अजय के दोस्त रवि पर ड्रग देने का आरोप लगाया है। डीएसपी के मुताबिक घटना महारानी किशोरी जाट कन्या महाविद्यालय के पास हुई।

हाल ही में, पूजा सिहाग ने बमिर्ंघम में राष्ट्रमंडल खेलों से 76 किग्रा फ्रीस्टाइल वर्ग में कांस्य पदक के साथ वापसी की थी, जहां उन्होंने आस्ट्रेलिया की नाओमी डी ब्रुइन को 11-0 से हराकर तीसरा स्थान हासिल किया था। 25 वर्षीय सिहाग 2021 में अल्माटी में एशियाई चैंपियनशिप में कांस्य पदक विजेता और 2019 में एशियाई अंडर23 चैंपियनशिप में रजत पदक विजेता भी हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Aug 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story