comScore

हैदराबाद गैंगरेप: चारों आरोपी एनकाउंटर में ढेर, पिता बोले- बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी


हाईलाइट

  • हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने मार गिराया
  • पीड़िता के पिता बोले- मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिल गई

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप कर जलाने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। आज (शुक्रवार) सुबह हैदराबाद के एनएच 44 पर पुलिस के साथ मुठभेड़ में आरोपियों को ढ़ेर कर दिया। पुलिस आरोपियों को उसी जगह लेकर गई थी, जहां उन्होंने डॉक्टर के साथ घिनौनी घटना को अंजाम दिया था। इसी दौरान आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की और पुलिस ने चारों को मार गिराया। चारों आरोपी पुलिस रिमांड पर थे। चार दिसंबर को इस केस की सुनवाई के लिए फास्ट ट्रेक कोर्ट का गठन किया गया। 

आरोपियों के एनकाउंटर पर पीड़ित डॉक्टर दिशा के पिता ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि 10 दिन के अंदर आरोपी मारे गए। मैं तेलंगाना सरकार, पुलिस और मेरे साथ खड़े लोगों को बधाई देता हूं। मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिल गई। 

इस घटना पर निर्भया की मां आशा देवी ने प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने कहा कि मैं इस सजा से बहुत खुश हूं। पुलिस ने बहुत अच्छा काम किया है। मेरी मांग है कि पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि मैं पिछले सात सालों से हत्यारों को सजा दिलाने के लिए लड़ रही हूं। देश और सरकार की न्याय प्रणाली से अपील करती हूं कि मेरी बेटी के दोषियों को जल्द सजा दी जाए। 

कमेंट करें
FUYGI