comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

हैदराबाद: डॉक्टर रेड्डी से गैंगरेप करने वाले आरोपियों को डिनर में मिली मटन करी

हैदराबाद: डॉक्टर रेड्डी से गैंगरेप करने वाले आरोपियों को डिनर में मिली मटन करी

हाईलाइट

  • हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों को डिनर में परोसी गई मटन करी
  • जेल मैन्यूअल के तहत परोसा गया खाना
  • हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ चारों आरोपियों ने किया था गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद की महिला डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों को चेरापल्ली की हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया है। पुलिस चारों आरोपियों का शाही स्वागत करने में जुटी है। आरोपियों को रात के खाने में दाल-राइस, रोटी और स्पेशल मटन करी परोसी जा रही है। वहीं सुबह के खाने में दाल-रोटी और हरी सब्जी दी जा रही हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि उन्हें जेल मैन्यूअल के तहत ही उन्हें ये खाना परोसा गया है। 

बता दें कि हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ 4 लोग मोहम्मद आरिफ पाश, जोलू शिवा, नवीन और चेत्रेकशवुलु ने गैंगरेप किया था और फिर मर्डर कर दिया था। मर्डर के बाद आरोपियों ने महिला डॉ रेड्डी की बॉडी भी जला दी थी। इन लोगों के डॉक्टर को टोल प्लाजा के पास स्कूटी पार्क करते हुए देखा था, तब महिला के साथ दुष्कर्म की योजना बनाई थी। आरोपियों में से नवीन ने डॉ. की गाड़ी का टायर पंचर कर दिया था। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने महिला के साथ रेप किया। उसकी मौत वरदात के दौरान मुंह और नाक ढकने के कारण हुई। इसके बाद आरोपियों ने पेट्रोल खरीदा और पीड़िता को जला दिया। 

अगले दिन स्थानीय लोगों ने पीड़िता की अधजली लाश देख पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने आरोपियों की पहचान ट्रक चालक मोहम्मद आरिफ, ट्रक चालक चिंताकुंता चेन्नाकेशावुलू, क्लीनर जोलु शिवा और जोलु नवीन के तौर पर की है। आरिफ की उम्र 26 साल है, जबकि बाकी तीनों आरोपियों की उम्र 20 साल हैं।
 

कमेंट करें
JxsYG