कश्मीर में शुक्रवार को भी बंद रहेगा इंटरनेट

Internet will remain closed in Kashmir on Friday as well
कश्मीर में शुक्रवार को भी बंद रहेगा इंटरनेट
हाईलाइट
  • कश्मीर में शुक्रवार को भी बंद रहेगा इंटरनेट

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। श्रीनगर में वरिष्ठ अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी का अंतिम संस्कार किया गया और गुरुवार को कश्मीर में स्थिति शांतिपूर्ण रही और किसी भी अप्रिय घटना की खबर नहीं है।

पुलिस ने कहा, कुछ निहित स्वार्थों ने पुलिस द्वारा एस.ए.एस. गिलानी को जबरन दफनाने के बारे में निराधार अफवाहें फैलाने की कोशिश की। ऐसी निराधार खबरें जो हिंसा भड़काने के लिए झूठे प्रचार का एक हिस्सा हैं, पुलिस द्वारा पूरी तरह से खारिज कर दिया गया है।

वास्तव में, पुलिस ने इसके बजाय शव को घर से कब्रिस्तान लाने में मदद की, क्योंकि उपद्रवियों द्वारा स्थिति का अनुचित लाभ उठाने की आशंका थी। मृतक के रिश्तेदारों ने दफन में भाग लिया।

पुलिस ने कहा, यह उल्लेख करना भी उचित है कि इसी तरह के प्रतिबंध और इंटरनेट बंद कल (शुक्रवार को) जारी रहेगा। हम कल (शुक्रवार) दोपहर स्थिति की समीक्षा करेंगे और आगे की कार्रवाई करेंगे।

पुलिस ने जनता से अनुरोध किया है कि वे राष्ट्रविरोधी तत्वों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न दें, खासकर सीमा पार, क्योंकि वे स्थिति का अनुचित लाभ उठाने और घाटी में शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

 

आईएएनएस

Created On :   2 Sep 2021 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story