जम्मू-कश्मीर सरकार ने हाल ही में हुए पुलिस भर्ती की जांच के आदेश दिए

Jammu and Kashmir government orders probe into recent police recruitment
जम्मू-कश्मीर सरकार ने हाल ही में हुए पुलिस भर्ती की जांच के आदेश दिए
जम्मू-कश्मीर जम्मू-कश्मीर सरकार ने हाल ही में हुए पुलिस भर्ती की जांच के आदेश दिए
हाईलाइट
  • आवश्यक कार्रवाई करना प्रशासन का कर्तव्य है।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर सरकार ने गुरुवार को चयन की निष्पक्षता के बारे में लोगों की आशंकाओं के बाद पुलिस उप-निरीक्षकों की हालिया भर्ती की जांच के आदेश दिए। समयबद्ध जांच की अध्यक्षता आर.के. गोयल, अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) करेंगे।

चयन के लिए परिणाम जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (जेकेएसएसबी) द्वारा 4 जून को घोषित किया गया था।एक समारोह में बोलते हुए, लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने कहा, पिछले कुछ दिनों से, समाचार पत्रों की रिपोटरें ने जेकेएसएसबी द्वारा सब-इंस्पेक्टर भर्ती पर सवाल उठाया है।

हमने तय किया है कि अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह, आरके गोयल की अध्यक्षता में एक समिति समयबद्ध तरीके से इसकी जांच करेगी और यदि कोई धोखाधड़ी पाई जाती है, तो प्रक्रिया को रद्द कर दिया जाएगा और भर्ती पारदर्शी तरीके से की जाएगी। अब तक की गई किसी भी अन्य भर्ती पर कोई उंगली नहीं उठाई गई है और अगर लोगों के मन में आशंकाएं हैं, तो निष्पक्ष जांच करना और आवश्यक कार्रवाई करना प्रशासन का कर्तव्य है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Jun 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story