comScore

J&K : औरंगजेब के बाद अब आतंकियों ने की जवान जावेद की हत्या

July 06th, 2018 15:02 IST

हाईलाइट

  • आतंकियों ने पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को किडनैप कर मौत के घाट उतार दिया।
  • मृतक जावेद अहमद डार का शव कुलगाम के परिवान से बरामद हुआ है।
  • फिलहाल पुलिस ने शव बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डिजिटल डेस्क, पुलवामा। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकवादियों की करतूत देखने को मिली है। इस बार आतंकियों ने शोपियां में एक पुलिसवाले को अपना निशाना बनाया है। आतंकियों ने पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को किडनैप कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक पुलिसकर्मी जावेद शोपियां के वेहली काचडोगरा इलाके में रहते थे। आतंकियों ने उन्हें घर के पास मेडिकल की दुकान से किडनैप किया था।


 

जानकारी के अनुसार मृतक जावेद अहमद डार का शव कुलगाम के परिवान से बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार को जावेद अहमद डार को किडनैप करने गए आतंकी सबसे पहले उनके घर पहुंचे। यहां जब जावेद नहीं मिले तो आतंकियों ने बाहर तलाश की और फिर घर के ही पास मेडिकल दुकान पर खड़े जावेद को आतंकियों ने अगवा कर लिया था।  

14 जून को भी हुई थी औरंगजेब की हत्या
गौरतलब है कि इससे पहले भी 14 जून को आतंकवादियों ने अपहरण कर भारतीय सैनिक औरंगजेब की हत्या कर दी थी। औरंगजेब सेना में राइफलमैन थे। उन्हें भी आतंकियों ने शोपियां से ही किडनेप किया था। आतंकवादियों ने औरंगजेब को तब अगवा कर लिया था जब वो ईद का त्योहार मनाने के लिए राजौरी में घर जा रहे थे। औरंगजेब का शव पुलवामा के गुस्सू गांव से बरामद हुआ था।

कमेंट करें
Vf4Gr