झारखंड विधानसभा चुनाव : लोजपा ने 5 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

Jharkhand Assembly Elections: LJP releases second list of 5 candidates
झारखंड विधानसभा चुनाव : लोजपा ने 5 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की
झारखंड विधानसभा चुनाव : लोजपा ने 5 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

नई दिल्ली, 13 नवंबर (आईएएनएस)। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की जिसमें पांच उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। इससे एक दिन पहले भी पार्टी ने पांच उम्मीदवारों की सूची जारी की थी।

केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल लोजपा ने झारखंड में विधानसभा चुनाव के लिए 50 सीटों पर अकेले लड़ने का फैसला किया है।

उम्मीदवारों की दूसरी सूची के अनुसार, लोजपा ने झारखंड के जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र से बिरेंद्र प्रधान, बरकागांव से बबलू सागर मुंडा, सिंदरी से शैलेंद्र द्विवेदी, जमुआ से केदार पासवान और रामगढ़ से मोहम्म्द नईम अंसारी को टिकट दिया है।

इससे पहले मंगलवार को पार्टी ने नगर भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से रेखा चौबे, हुसैनाबाद से आनंद प्रताप सिंह, छत्तरपुर से शशिकांत कुमार, विश्रामपुर से शशिरंजन धर दूबे और पांकी से रामदेव प्रसाद यादव को चुनाव मैदान में उतारने का ऐलान किया था।

लोजपा की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, पार्टी की अधिकृत कमेटी बाकी उम्मीदवारों का चयन कर उनकी सूची केंद्रीय संसदीय बोर्ड के समक्ष रखेगी, जिसके बाद लोजपा की अगली सूची जारी की जाएगी।

 

Created On :   13 Nov 2019 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story