comScore

झारखंड हादसा: EVM मशीन जमा करवा कर वापस आ रहे BJP विधायक के भांजे समेत 4 की मौत

झारखंड हादसा: EVM मशीन जमा करवा कर वापस आ रहे BJP विधायक के भांजे समेत 4 की मौत

हाईलाइट

  • झारखंड में बड़ा सड़क हादसा
  • BJP विधायक के भांजे समेत 4 की मौत EVM मशीन जमा करवा कर लौट रहे थे
  • गढ़वा से EVM मशीन जमा करवा कर लौटते वक्त हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, रांची। EVM मशीन जमा करवा कर गढ़वा से वापस लौट रहे भवनाथपुर के विधायक भानु प्रताप शाही के भांजे प्रशांत सिंह के भांजे समेत चार लोगों की दर्दनाक सड़क हादसे में आज (रविवार) सुबह 4 बजे मौत हो गई। घटना एनएच 75 पर परसवान बिजली सब स्टेशन के निकट अहले सुबह 4 बजे हुई। जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो एवं ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गई। स्कॉर्पियो में कुल 5 लोग सवार थे। सभी को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल गढ़वा ले जाया गया जहां इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई।  

बताया जा रहा है कि प्रशांत कुमार सिंह यूपी के नगवां के प्रमुख हैं। शनिवार को वोटिंग के बाद वे इवीएम जमा करवाने गढ़वा गये थे। वहां से लौटते वक्त उनकी कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई। कार में पांच लोग सवार थे। ड्राइवर सहित चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो से विधायक के भांजे के शव को बाहर निकालने में 2 घंटे से ज्यादा लग गए। गौरतलब है कि कल झारखंड के 6 जिलों की 13 सीटों पर मतदान हुआ था।

मृतकों की पहचान भवनाथपुर के विधायक भानु प्रताप शाही के रिश्तेदार प्रशांत कुमार सिंह, रोहतास के तिलौथू निवासी उमा सिंह, राबर्ट्सगंज निवासी चेतन गिरी और बिहार के औरंगाबाद निवासी अभिषेक सिंह के रूप में हुई है।  प्रशांत कुमार सिंह यूपी के नगवां के प्रमुख हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कमेंट करें
WoJTO