जम्मू-कश्मीर: आईटीबीपी के जवान ने 3 साथियों को गोली मारकर की आत्महत्या

जम्मू-कश्मीर: आईटीबीपी के जवान ने 3 साथियों को गोली मारकर की आत्महत्या
जम्मू-कश्मीर: आईटीबीपी के जवान ने 3 साथियों को गोली मारकर की आत्महत्या
जम्मू कश्मीर घटना जम्मू-कश्मीर: आईटीबीपी के जवान ने 3 साथियों को गोली मारकर की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के एक कांस्टेबल ने अपने तीन साथियों पर गोली चलाकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। आईटीबीपी ने एक बयान में कहा कि उधमपुर में आठवीं बटालियन के एक कांस्टेबल ने गोली मारकर अपने तीन साथियों को घायल कर दिया। आईटीबीपी ने कहा, बाद में उसने खुद को गोली मार ली और उसकी मौत हो गई। वह जम्मू-कश्मीर में तैनात एक एडहॉक बटालियन का हिस्सा था।

बयान के अनुसार, घटना आज (शनिवार) दोपहर करीब 3.30 बजे देविका घाट सामुदायिक केंद्र, उधमपुर में हुई। कांस्टेबल, जीडी भूपेंद्र सिंह आईटीबीपी की दूसरी एडहॉक बटालियन की एफ कंपनी का हिस्सा थे। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वे सुरक्षित हैं। कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दे दिए गए हैं। यह घटना जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के सुरनकोट में एक सैन्य प्रतिष्ठान के अंदर बिरादरी के एक संदिग्ध मामले में सेना के दो जवानों के मारे जाने के ठीक एक दिन बाद सामने आई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 July 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story