दैनिक भास्कर हिंदी: कलराज मिश्र का बयान- मेरा प्रदेश होता तो गोली मार देता, कांग्रेस ने कसा तंज

March 25th, 2019

हाईलाइट

  • बीजेपी की रैली में कलराज मिश्र ने दिया विवादित बयान।
  • मंच से कहा- मेरा प्रदेश होता तो स्टेज से उतर कर गोली मार देता।
  • कांग्रेस का बीजेपी पर तंज- सवाल पूछो तो गोली खाओ!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान के साथ ही नेताओं की जुबानी जंग भी शुरू हो गई है। बीजेपी की रैली में विवादित बयान देकर कलराज मित्र भी अब सुर्खियों में आ गए हैं। हरियाणा के फरीदाबाद में बीजेपी की 'विजय संकल्प रैली' के दौरान हरियाणा लोकसभा के प्रभारी कलराज मिश्र पार्टी नेता कृष्ण पाल गुर्जर के खिलाफ उठे नारों से इतने गुस्से में आ गए कि, उन्होंने गोली मारने की धमकी दे डाली। मिश्र ने कहा, अगर यह मेरा प्रदेश होता तो स्टेज से उतर कर गोली मार देता। 

कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ नारों से गुस्साए कलराज मिश्र 
दरअसल फरीदाबाद में बीजेपी की 'विजय संकल्प रैली' में कलराज मिश्र के साथ राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर भी शामिल हुए थे। कलराज मिश्र ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और पूर्ण बहुमत से जीत का दावा किया। उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को चुनावी मूल मंत्र भी दिया। इसी दौरान अचानक माहौल बिगड़ गया। रैली में मौजूद कुछ लोग कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ नारे लगाने लगे।


रैली के दौरान जैसे ही मंच पर कृष्णपाल गुर्जर का नाम लिया गया वैसे ही वहां खड़े लोग उनके खिलाफ नारे लगाने लगे। लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि, कृष्णपाल का नाम लेना बंद करो, हमें मोदी पसंद है और सिर्फ उन्हीं का नाम लो। करीब आधे घंटे तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद खुद कलराज मिश्र संबोधन करने पहुंचे और लोगों को शांत कराने की कोशिश की। इसके बाद भी लोग नहीं माने तो वह भड़क उठे। गुस्से में कलराज मिश्र ने कहा, अगर उनका प्रदेश होता तो वह स्टेज से नीचे उतर कर गोली मार देते। उन्होंने ये भी कहा, इस तरह की हरकत से वे पीएम मोदी का नाम खराब कर रहे हैं।

 


वहीं अब कलराज मिश्र के इस बयान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा है। सुरजेवाला वीडियो शेयर करते हुए कहा, यह बीजेपी की हिंसक मानसिकता का नमूना है। क्या ये है बीजेपी का संदेश- सवाल पूछो तो गोली खाओ। 

 


सुरजेवाला के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कलराज मिश्र ने कहा, कांग्रेस का जनता को मूर्ख बनाने का ताज़ा नमूना है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा, मैंने कहा था, अगर मेरा प्रदेश होता तो मैं नीचे उतर के वही बात करता। मिश्र ने कहा, ऐसी ओछी हरकत आपको शोभा नही देती, जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य निभाएं और जनता को बेवकूफ बनाना बंद करें।


वहीं कृष्णपाल गुर्जर ने भी ट्वीट कर सफाई देते हुए कहा है, झूठ की भी कोई सीमा होती है। इतने सफेद झूठ दिन दहाड़े बोल लिए हैं कि अब हर तरह के झूठ में एक्सपर्ट हो गए हैं। 

खबरें और भी हैं...