comScore

कंगना ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा कि देश को खड्डे से निकालने के लिए 5 साल बहुत कम

August 27th, 2018 19:28 IST

हाईलाइट

  • कंगना ने की मोदी की जमकर तारीफ।
  • मोदी सबसे योग्य पीएम-कंगना।
  • अपनी आने वाली फिल्म 'चलो जीते हैं' की स्क्रीनिंग में बोली कंगना।

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड में अपने अभिनय से अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री मोदी की खुलकर तारीफ करते हुए कहा कि, देश को खड्डे से निकालने के लिए 5 साल का समय बहुत कम है। कंगना रनौत के इस बयान को 2019 लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। कंगना के बयान से ये तो तय है कि कंगना मोदी सरकार की समर्थक हैं।

मोदी सबसे  योग्य व्याक्ति हैं
कंगना के अनुसार मोदी सरकार को 2019 में एक बार फिर से सत्ता मिलनी चाहिए। कंगना ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि "वो सबसे ज्यादा योग्य व्यक्ति हैं। ऐसा नही है कि वो अपने मां-बाप की वजह से इस मुकाम पर पहुंचे हैं, वो बहुत ही संघर्ष कर के यहां तक आए हैं। लोकतांत्रिक प्रक्रिया से हमने उन्हें चुना है, वो इसलिए इसके सबसे ज्यादा योग्य हैं। वो न सिर्फ योग्य हैं बल्कि कठिन परिश्रम से खुद को साबित भी कर रहे हैं, प्रधानमंत्री के तौर पर उनके भरोसे को लेकर कोई डाउट नहीं किया जा सकता।"

'चलो जीते हैं' की स्क्रीनिंग के दौरान की मोदी की तारीफ
कंगना यहां अपनी आने वाली फिल्म 'चलो जीते हैं' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होने पहुंची थी। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने पीएम मोदी और उनकी सरकार को लेकर अपनी राय सार्वजनिक की है। कंगना के इस रवैये के बाद कयास लगाए जा रहे है की वो 2019 में भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं या भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगी।

पहले भी कर चुकीं है मोदी का समर्थन
कंगना रनौत पहले भी कई मौकों पर मोदी सरकार का समर्थन कर चुकी हैं। उन्हे मोदी के सेलिब्रिटी समर्थकों में गिना जाता है। 2019 चुनाव में कंगना के सक्रिय रूप से राजनीति में आने के सवाल पर फिलहाल संशय बना हुआ है।


 

कमेंट करें
EbHGF