दैनिक भास्कर हिंदी: राज्यपाल से मुलाकात आज: कंगना की बढ़ सकती है मुसीबत, पुराने वायरल वीडियो में कह रहीं ड्रग्स की लत लगने की बात

September 13th, 2020

हाईलाइट

  • आज शाम 4 बजे राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से होगी मुलाकात
  • कंगना ने एक पुराने वीडियो में कहा, एक बार ड्रग एडिक्ट बन गई थी


डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रानौत महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से आज शाम 4.30 बजे मुलाकात करेंगी। माना जा रहा है कि इस मुलाकात में कंगना रनौत राज्यपाल के सामने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा उनके दफ्तर को तोड़े जाने और सुरक्षा को लेकर अपनी बात रख सकती हैं। वहीं सोशल मीडिया में कंगना एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ड्रग्स की लत लगने की बात कह रहीं हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि आने वाले समय में कंगना की मुसीबत बढ़ सकती हैं।

गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने गुरुवार को सीएम के प्रमुख राजनीतिक सलाहकार अजॉय मेहता को तलब कर सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की थी। जानकारी के मुताबिक राज्यपाल इस पूरे विवाद पर एक रिपोर्ट तैयार कर उसे केंद्र को भेजने वाले हैं।

कंगना ने एक पुराने वीडियो में कहा, एक बार ड्रग एडिक्ट बन गई थी    
अभिनेत्री ने मार्च में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में कंगना कहती हैं, जैसी ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में एक फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथ लग चुकी थी, जहां इतना सब खतरनाक हो चुका था मेरे जीवन में कंगना ने यह वीडियो तब पोस्ट की थी, जब वह मनाली में अपने घर में वक्त बिता रही थीं।

 

बॉलीवुड में 99 फीसदी लोगों को बताया ​था ड्रग एडिक्ट
बता दें कि इससे पहले कंगना ने एक साक्षात्कार में बताया था कि किस तरह से वह ड्रग्स का इस्तेमाल करने वाले लोगों के बीच फंस गई थीं। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया था कि फिल्म उद्योग के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स या कोकीन लेने के आदी हैं। वह इस बात पर भी सहमत हुई थीं कि शीर्ष बॉलीवुड स्टार रनवीर सिंह, रणबीर कपूर और विक्की कौशल और फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी को अपने खून की जांच कराके यह साबित करना चाहिए कि वह पाक साफ हैं।

कंगना ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर छोटे समय की ड्रग्स एडिक्ट करार दिया था। कुछ दिनों पहले किए गए एक ट्वीट में कंगना ने मुंबई पुलिस और राकांपा नेता अनिल देशमुख को टैग करते हुए लिखा था, कृपया मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्डस की जांच कीजिए। अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स को लेकर मुझसे कोई भी लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी, आपसे मिलने के लिए इच्छुक हूं।

सुशांत की मौत के मामले से बढ़ी कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच तकरार
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कंगना लगातार महाराष्ट्र सरकार को घेर रही है। संजय राउत और कंगना के बीच कई तीखी टिप्पणियों के बाद बीएमसी की ओर से दफ्तर तोड़े जाने की कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तकरार लगातार बढ़ती जा रही है। तोड़फोड़ के बाद से कंगना रनौत ओर भी तीव्र उद्धव सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने शिवसेना की तुलना सोनिया सेना से करते हुए कहा कि जिस विचारधारा पर बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो विचारधारा बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं। कंगना ने कहा कि जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो। 

इससे पहले कंगना ने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल उद्धव ठाकरे का घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता। मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी।

खबरें और भी हैं...