दिल्ली हिंसा पर कपिल मिश्रा ने आप पर साधा निशाना

Kapil Mishra targeted you on Delhi violence
दिल्ली हिंसा पर कपिल मिश्रा ने आप पर साधा निशाना
दिल्ली हिंसा पर कपिल मिश्रा ने आप पर साधा निशाना
हाईलाइट
  • दिल्ली हिंसा पर कपिल मिश्रा ने आप पर साधा निशाना

नई दिल्ली, 27 फरवरी (आईएएनएस)। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली हिंसा के मुद्दे पर गुरुवार को आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा प्रहार किया है। मिश्रा इससे पहले बैकफुट पर थे, क्योंकि उनके कथित भड़काऊ वीडियो के लिए दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को उन पर मुकदमा दर्ज करने को कहा था।

मिश्रा ने दिल्ली हिंसा के लिए केजरीवाल के साथ ही आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह पर आरोप लगाया है।

मिश्रा ने गुरुवार को एक ट्वीट में कहा, डंके की चोट पर कह रहा हूं। अगर दंगों के दिनों की ताहिर हुसैन के फोन के कॉल डिटेल्स खुल गई तो दंगों में और अंकित शर्मा की हत्या में संजय सिंह और केजरीवाल दोनों की भूमिका सामने आ जाएगी।

खुफिया ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा का शव बुधवार को दंगा प्रभावित इलाके में एक नाले से बरामद किया गया था। आईबी के कर्मचारी के परिजनों ने कथित तौर पर नेहरू विहार के पार्षद ताहिर हुसैन पर शर्मा की मौत की साजिश रचने का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद मिश्रा ने आप पार्टी के खिलाफ पटलवार किया है।

हालांकि आप नेता हुसैन ने एक वीडियो साझा कर दावा किया है कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं और वह दो दिनों तक अपने घर में मौजूद नहीं थे।

पूर्वोत्तर दिल्ली में इस हफ्ते हुई भीषण हिंसा में अब तक कम से कम 34 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि 200 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

यहां नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थक और विरोधी प्रदर्शनकारियों के बीच रविवार को पहली बार संघर्ष हुआ था, जिसके बाद हिंसा बढ़ती चली गई।

Created On :   27 Feb 2020 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story