comScore

करुणानिधि से मिलने कावेरी अस्पताल जाएंगे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

July 29th, 2018 09:42 IST
करुणानिधि से मिलने कावेरी अस्पताल जाएंगे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

हाईलाइट

  • करुणानिधि की तबियत बिगड़ी।
  • पीएम मोदी ने जाने हालचाल।
  • कई नेता मिलने पहुंचे।

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) प्रमुख एम.करुणानिधि तबीयत में फिलहाल कोई सुधार नहीं हुआ है। शुक्रवार देर रात उन्हें उनके आवास से कावेरी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया। आज करुणानिधि का हाल चाल जानने के लिए उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू चेन्नई के कावेरी अस्पताल में जाएंगे। देर रात को ही उनके घर एंबुलेंस पहुंची, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि अचानक करुणानिधि का BP (Blood Pressure) कम हो गया था। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी थी।


करुणानिधि के बेटे एमके अलगिरी, एमके स्टालिन और बेटी कनिमोझी भी अस्पताल पहुंचे हैं। डीएमके नेता ए.राजा ने कहा कि करुणानिधि की तबीयत अभी स्थिर है, आप किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान ना दें। अस्पताल ने करुणानिधि का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया, जिसमें BP कम होने के कारण उनकी तबीयत खराब हुई है ऐसा कहा गया है। इस दौरान अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ देखी गई। इससे पहले कावेरी अस्पताल के डॉक्टर पूर्व सीएम का इलाज उनके घर पर कर कर रहे  थे। करुणानिधि के बेटे और डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष स्टालिन ने बताया कि करुणनिधि बुखार से पीड़ित हैं। 94 वर्ष के हो चुके पूर्व सीएम के स्वास्थ्य में सुधार न हो पाने के चलते उन्हें कावेरी अस्पताल लाया गया।
   


पीएम मोदी ने की स्वस्थ होने की कामना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वरिष्ठ नेता करुणानिधि की तबियत खराब होने की सूचना मिलते ही कनिमोझी और करुणानिधि के बेटे एम के स्टालिन से बात कर उनका हालचाल जाना।साथ ही पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मैं करुणानिधि के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की मंगलकामना करता हूं। पूर्व सीएम की तबियत खराब होने की खबर आने के बाद से ही उनके समर्थकों समेत कई नेता उनका हाल जानने पहुंचे।
 


पन्नीरसेल्वम मिलने पहुंचे
तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके के नेता और उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम  करुणानिधि के घर पहुंचे। उनके साथ तमिलनाडु सरकार मे मंत्री डी जयकुमार ने भी करुणानिधि से मिलकर उनका हालचाल जाना। जयकुमार ने कहा कि पूर्व सीएम से मिलने जाना राजनैतिक सभ्यता है, उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्व जयललिता अपोलो अस्पताल में थी तब डीएमके के नेता भी उनसे मिलने वहां पहुंचे थे।

अभिनेता कमल हासन ने भी की मुलाकात
लोकप्रिय अभिनेता और मक्कल नीधि मय्यम (एमएसएम) चीफ कमल हासन भी पूर्व मुख्यमंत्री के घर पहुंचे और  उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। दयानिधि मारन, बीजेपी नेता एसवी शेखर, समेत कई दिग्गज नेता उनसे मिलने पहुंच चुके हैंं।


 

कमेंट करें
LosnO