केरल नाव दुर्घटना : पंबा नदी से एक और शव बरामद

Kerala boat accident: Another body recovered from Pamba river
केरल नाव दुर्घटना : पंबा नदी से एक और शव बरामद
नाव पलटने की घटना केरल नाव दुर्घटना : पंबा नदी से एक और शव बरामद
हाईलाइट
  • बचाव अभियान

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल की पंबा नदी में शनिवार को एक नाव के पलट जाने से कथित तौर पर लापता हुए एक युवक का शव शनिवार को स्कूबा गोताखोरों और बचाव दल ने बरामद किया।

मृतक की पहचान अलाप्पुझा जिले के चेरुकोल निवासी 28 वर्षीय विनेश के रूप में हुई है। इससे पहले, खोज और बचाव दल द्वारा पंबा नदी से 12वीं कक्षा के छात्र 17 वर्षीय आदिदेवन के रूप में पहचाने जाने वाले एक अन्य युवक का शव बरामद किया गया था।

एक और व्यक्ति के लापता होने की आशंका है और उसकी पहचान का पता नहीं चल पाया है। पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण पंबा नदी में भारी जलधारा के कारण नाव पलट गई, जिससे बचाव अभियान भी मुश्किल हो रहा है।

हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्चों को नाव में कूदते देखा गया, जिससे नाव पलट भी सकती थी। चेंगन्नूर के विधायक और पूर्व मंत्री, साजी चेरियन ने मीडिया को बताया कि स्कूबा डाइवर्स, दमकल विभाग और पुलिस संयुक्त रूप से एक और व्यक्ति के लिए खोज और बचाव अभियान चला रहे हैं, जिसके लापता होने की आशंका है।

अरनमुला पंचायत अध्यक्ष विजयम्मा ने मीडिया को बताया कि नाव पलटने के दौरान उसमें 50 लोग सवार थे। केरल के मध्य क्षेत्रों में लगातार बारिश से अधिकांश नदियों में जल स्तर बढ़ गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story