कुंतल घोष ने कहा, भाजपा और केंद्रीय एजेंसियों के प्रवक्ता एक ही हैं

Kuntal Ghosh said, spokespersons of BJP and central agencies are the same
कुंतल घोष ने कहा, भाजपा और केंद्रीय एजेंसियों के प्रवक्ता एक ही हैं
शिक्षक घोटाला कुंतल घोष ने कहा, भाजपा और केंद्रीय एजेंसियों के प्रवक्ता एक ही हैं

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। टीएमसी के निष्कासित युवा नेता कुंतल घोष ने गुरुवार को दावा किया है कि भाजपा और केंद्रीय एजेंसियों के प्रवक्ता एक ही हैं। कुंतल घोष को पश्चिम बंगाल में सरकारी स्कूलों में टीचिंग और नॉन-टीचिंग स्टाफ की भर्ती में करोड़ों रुपये के घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। गुरुवार को घोष को एक सुनवाई के लिए एक विशेष अदालत में पेश किया गया था। घोष ने अदालत से बाहर आने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा और केंद्रीय एजेंसियों के प्रवक्ता एक ही हैं। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि जांच किस ओर जा रही है।

यह पहली बार नहीं है, जब घोष ने केंद्रीय एजेंसियों पर इस तरह का आरोप लगाया है। इससे पहले उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों पर मामले में टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी का नाम लेने के लिए उन पर दबाव बनाने का आरोप लगाया था। उन्होंने इस बाबत एक विशेष अदालत के जज और एक स्थानीय पुलिस स्टेशन को एक पत्र भी भेजा था। इसी घोटाले में गिरफ्तार बिचौलिए तापस मंडल को भी गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। मंडल ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए दावा किया, कुंतल घोष ने करोड़ों रुपये क्लेक्ट के लिए अभिषेक बनर्जी के नाम का इस्तेमाल किया था।

उन्होंने आगे दावा किया कि पहले मैंने कहा था कि कुंतल घोष 100 करोड़ रुपये के खेल में शामिल थे। अब मैंने सुना है कि इस खेल में 500 करोड़ रुपये शामिल हैं। इस पैसे को वसूलने के लिए उन्होंने अभिषेक बनर्जी के नाम का फायदा उठाया था। अब उसी रकम का हवाला कारोबार में संचालन किया जा रहा है। केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ घोष के आरोपों पर टिप्पणी करते हुए मंडल ने दावा किया कि ये कुछ और नहीं, बल्कि निष्कासित युवा तृणमूल नेता द्वारा किया जा रहा एक नया ड्रामा है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 April 2023 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story