comScore

पटना: आरजेडी नेता तेज प्रताप की कार दुर्घटनाग्रस्त, पैर में लगी चोट

पटना: आरजेडी नेता तेज प्रताप की कार दुर्घटनाग्रस्त, पैर में लगी चोट

हाईलाइट

  • लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्‍त
  • पटना में ईको पार्क के पास हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में तेज प्रताप के गर्दन और पैर में हल्की चोट आई है। यह घटना पटना के इको पार्क के पास हुई है। दो गाड़ियों की आपस में टक्कर होने से तेज प्रताप के साथ ही अन्य लोग भी घायल हुए हैं। 
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर तेजप्रताप अपने समर्थकों के साथ कहीं जा रहे थे। रास्ते में ही ईको पार्क के पास सामने से आ रही एक कार से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। हादसे में तेजप्रताप की गाड़ी में बैठे 4 लोग घायल हो गए। वहीं, दूसरी गाड़ी में बैठे दो अन्य लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं।

तेज प्रताप यादव गाड़ी में मौजूद थे। हादसे में तेज प्रताप यादव बाल-बाल बच गए। उन्हें हल्की चोटें आई हैं। जिसके बाद तुरंत सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कहा जा रहा है कि तेजप्रताप को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। दुर्घटना में तेजप्रताप की गाड़ी भी बुरी तरह से डैमेज हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दोनों गाड़ियां केज रफ्तार में थीं। ड्राइवर की सूझबझ से बड़ा हादसा टल गया। स्थानीय लोगों की माने तो दूसरी गाड़ी पर बीआईटी मेसरा के छात्र सवार थे।

कमेंट करें
WxquP