comScore

बिहार में लालूवाद बनाम विकासवाद की लड़ाई : सुशील मोदी

June 08th, 2020 12:31 IST
 बिहार में लालूवाद बनाम विकासवाद की लड़ाई : सुशील मोदी

हाईलाइट

  • बिहार में लालूवाद बनाम विकासवाद की लड़ाई : सुशील मोदी

पटना 7 जून (आईएएनएस)। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि गरीबों, श्रमिकों के लिए आंसू बहाने वाले लोगों को जब 15 साल मौका मिला तो गरीबों के पशुओं का चारा भी खा गए। रेलवे में नौकरी दिलवाने के एवज में गरीब की जमीन लिखवा ली।

मोदी ने यहां रविवार को आयोजित वर्चुअल बिहार जनसंवाद में पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने बीपीएल कार्डधारी ललन चौधरी से उपहार में मकान ले लिया।

मोदी ने कहा, बिहार के श्रमिक गरीब जरूर हैं, परंतु भीख नहीं मांगते। वे चोर-अपराधी नहीं हैं, खून-पसीना बहाकर पैसा कमाते हैं, परंतु 15 साल वाले बिना मेहनत किए अरबपति बन गए। बीएमडब्ल्यू गाड़ी में चलते हैं, चार्टर्ड प्लेन में हवा में जन्मदिन मनाते हैं।

भाजपा नता ने कहा कि विपक्ष कह रहा है कि उसका सिद्धांत लालूवाद है, वहीं राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का सिद्धांत विकासवाद है।

उन्होंने कहा, लालूवाद प्रतीक है अपहरण, पलायन, नरसंहार, अंधेरा, चरवाहा विद्यालय, अराजकता, घोटाला और भ्रष्टाचार का। दरअसल, यह लड़ाई लालूवाद बनाम विकासवाद की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि इन्होंने समय रहते लॉकडाउन घोषित कर भारत के लाखों लोगों की जान बचा ली, अन्यथा अमेरिका, स्पेन, यूके, इटली के समान लाखों लोग मर जाते।

उन्होंने कहा, विपक्ष रुदाली बन रहा है, मगर यह नमो की सरकार ही है, जो अगर अमेरिका सहित 50 देशों के लोगों की जान बचाने के लिए मुफ्त क्यू़ क्लोरोक्वीन की करोड़ों गोलियां पहुंचाना जानती है तो बिहार के 8 करोड़ 76 लाख लोगों तक मुफ्त 15 किलो चावल और 3 किलो अरहर की दाल पहुंचाना भी जानती है, जिसकी कीमत 6024 करोड़ है।

मोदी ने दावा करते हुए कहा, कोरोना भागेगा, विकास जीतेगा। वर्चुअल रैली के डर से विपक्ष थाली बजा रहा है और जब रीयल कैंपन चालू होगा तो गाल बजाने लगेगा।

कमेंट करें
6kaeu