मजबूत भारत बनाने वाले महान नेता - अमित शाह ने मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मजबूत भारत बनाने वाले महान नेता - अमित शाह ने मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
हाईलाइट
  • मजबूत भारत बनाने वाले महान नेता - अमित शाह ने मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

नई दिल्ली, 17 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। शाह ने उन्हें राष्ट्र सेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश का सर्वप्रिय नेता बताया है। कहा है कि उन्होंने मजबूत भारत बनाने के लिए जीवन का क्षण-क्षण खपा दिया।

अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर जारी संदेश में कहा, राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मोदी जी के रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है जिसने लोक-कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक मजबूत भारत की नींव रखी।

उन्होंने कहा, एक मजबूत, सुरक्षित, आत्मनिर्भर भारत के लिए अपने जीवन का क्षण-क्षण खपा देने वाले ऐसे महान नेता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मां भारती की सेवा करने का अवसर मिलना बहुत ही सौभाग्य की बात है। मैं देश के करोड़ों लोगों के साथ मोदी जी के उत्तम स्वास्थ्य और दीघार्यु होने की कामना करता हूं।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि दशकों से अपने अधिकारों से वंचित देश के गरीबों को घर, बिजली, बैंक खाता और शौचालय देना हो या उज्‍जवला योजना से गरीब माताओं के घर गैस पहुंचाकर उन्हें सम्मानपूर्ण जीवन देना हो, यह सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के अटूट संकल्प और मजबूत इच्छाशक्ति से ही सम्भव हो पाया है।

एनएनएम-एसकेपी

Created On :   17 Sep 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story