अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू-कश्मीर, लद्दाख में हल्की बारिश, बर्फबारी की संभावना

Light rain, snow likely in Jammu and Kashmir, Ladakh during next 24 hours
अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू-कश्मीर, लद्दाख में हल्की बारिश, बर्फबारी की संभावना
मौसम विभाग अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू-कश्मीर, लद्दाख में हल्की बारिश, बर्फबारी की संभावना
हाईलाइट
  • जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में हल्की बारिश और बर्फबारी होने की संभावना

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में पिछले 24 घंटों के दौरान मौसम खराब रहा, जबकि ऊंचाई वाले इलाकों में ताजा बर्फबारी हुई। वहीं मौसम विभाग ने रविवार को कहा कि अगले 24 घंटों के दौरान रुक-रुक कर हल्की बारिश और बर्फबारी जारी रहेगी।

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के ऊंचे इलाकों में पिछले 24 घंटों के दौरान बर्फबारी हुई। अमरनाथ गुफा तीर्थ क्षेत्र, गुलमर्ग की अफरवाट पहाड़ियों, जोजिला र्दे और अन्य ऊंचे इलाकों में भी बर्फबारी हुई। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा, अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में हल्की बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है।

न्यूनतम तापमान श्रीनगर में 12.6, पहलगाम में 7.7 और गुलमर्ग में 3.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। लद्दाख क्षेत्र के द्रास शहर में रात का न्यूनतम तापमान 4.2, लेह में 5.2 और कारगिल में 10.2 रहा। जम्मू में न्यूनतम तापमान 19.7, कटरा में 18.2, बटोटे में 10.3, बनिहाल में 9.6 और भद्रवाह में 10 दर्ज किया गया।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jun 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story