comScore

सांसद की पत्नी ने FB पोस्ट में लिखा- किस्मत रेप की तरह, रोक न पाओ तो मजा लो

October 22nd, 2019 18:09 IST
सांसद की पत्नी ने FB पोस्ट में लिखा- किस्मत रेप की तरह, रोक न पाओ तो मजा लो

हाईलाइट

  • फेसबुक पर किए इस पोस्ट के कारण अन्ना को माफी तक मांगनी पड़ी
  • एक वीडियो डाला और साथ ही अपने पति और कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की फोटो डाली

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल से कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो विवादित होने के कारण काफी वायरल हो रहा है। यही नहीं फेसबुक पर किए इस पोस्ट के कारण अन्ना को माफी तक मांगनी पड़ी। डन ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि किस्मत रेप की तरह है, यदि आप उसे रोक नहीं सकते हैं तो उसका आनंद लीजिए। उनके इस पोस्ट पर काफी बवाल हुआ। 

मंगलवार सुबह अन्ना लिंडा अन्ना ने फेसबुक पर वीडियो डालते हुए ये पोस्ट लिखा। उन्होंने एक वीडियो डाला और साथ ही अपने पति और कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की फोटो डाली। इन्हीं के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि किस्मत बलात्कार की तरह है, अगर उसे रोक नहीं सकते तो उसका मजा लीजिए।

दरअसल कोच्चि में भारी बारिश के कारण इन दिनों से पानी भरा हुआ है। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके पोस्ट से उसी से जोड़कर देखा है और आरोप लगाया गया कि उन्होंने कोच्चि के हालात का मजाक उड़ाया है।

लोगों ने इस पोस्ट की आलोचना की है। इस पर बढ़ते बवाल को देखते हुए अन्ना ने अपना पोस्ट हटा लिया और माफी भी मांग ली है। जानकारी अुनसार हिबी ईडन केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से सांसद हैं और पहली बार चुनाव जीत कर आए हैं। इससे पहले वह कांग्रेस पार्टी से ही विधायक भी रह चुके हैं, 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दिया था। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने इसबार सिर्फ केरल राज्य में ही बेहतर प्रदर्शन किया था।

कमेंट करें
RmJ3O