comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लोजपा प्रत्याशियों का चयन जल्द : चिराग

June 03rd, 2020 20:30 IST
 बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लोजपा प्रत्याशियों का चयन जल्द : चिराग

हाईलाइट

  • बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लोजपा प्रत्याशियों का चयन जल्द : चिराग

पटना, 3 जून (आईएएनएस)। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं व पदाधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक की और बिहार चुनाव की तैयारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशियों का चयन जल्द किया जाएगा।

लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी की राष्ट्रीय समिति के सदस्यों, पार्टी के संसदीय बोर्ड के सदस्यों व सभी प्रकोष्ठों के राष्ट्रीय अध्यक्षों से बात की और आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी को लेकर चर्चा की। उन्होंने स्पष्ट कहा कि जल्द ही प्रत्याशियों की भी घोषणा की जाएगी।

उन्होंने कहा, जब तक कोई अधिकारिक जानकारी नहीं आती है, तब तक यह मान कर चलें कि चुनाव तय समय पर होंगे।

पार्टी के प्रधान महासचिव अब्दुल खालिक ने कहा कि पूरे देश में खाद्य आपूर्ति का प्रबंधन जो पार्टी के संस्थापक व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने किया है वह प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा कि भविष्य में जब भी कोरोना का नाम आएगा तो रामविलास पासवान के प्रबंधन की तारीफ होगी।

इस वीडियो कांफ्रेंसिंग में सांसद महबूब अली कैसर, सांसद पशुपति कुमार पारस, पूर्व सांसद सूरज भान, पूर्व सांसद काली पांडेय और अन्य सभी वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

कमेंट करें
8azxC