दैनिक भास्कर हिंदी: स्मृति ईरानी का राहुल पर तंज- 'अमेठी ने भगाया, जनता ने ठुकराया', कांग्रेस ने किया पलटवार

March 24th, 2019

हाईलाइट

  • केरल से राहुल के चुनाव लड़ने की खबर पर स्मृति ईरानी का तंज।
  • अमेठी ने भगाया, जगह-जगह से बुलावे का स्वांग रचाया।
  • सुरजेवाला ने ईरानी को हार की याद दिलाते हुए किया पलटवार।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट के अलावा केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ सकते हैं। इस खबर को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। ईरानी ने कहा, अमेठी ने भगाया, जगह-जगह से बुलावे का स्वांग रचाया। स्मृति ईरानी के तंज पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी पलटवार किया है।


स्मृति ईरानी का ट्वीट- भाग राहुल भाग
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने #BhaagRahulBhaag के साथ ट्वीट कर कहा, अमेठी ने भगाया, जगह-जगह से बुलावे का स्वांग रचाया, क्योंकि जनता ने ठुकराया। सिंहासन खाली करो राहुल जी कि जनता आती है।
 

 

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पलटवार किया है। सुरजेवाला ने भी #BhaagSmritiBhaag के साथ स्मृति ईरानी को हार की याद दिलाते हुए कहा, चांदनी चौक ने हराया, अमेठी ने हरा कर भगाया, जिसे बार बार जनता ने ठुकराया, हर बार राज्य सभा से संसद का रास्ता पाया, अब अमेठी ने हार की हैट्रिक का माहौल बनाया।

 


दरअसल, कांग्रेस की केरल, कर्नाटक और तमिलनाडु इकाइयों ने कहा है कि राहुल गांधी दक्षिण भारत से चुनाव लड़ें। जिसके बाद अमेठी कांग्रेस ने मांग का स्वागत किया है। इन प्रस्तावों पर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, हम धन्यवाद करते हैं उनके स्नेह, आशीर्वाद और प्यार के लिए कि उन्होंने राहुल गांधी को उनके यहां से चुनाव लड़ने को कहा, लेकिन इस पर अभी कोई निर्णय नहीं किया गया है।

 

हालांकि सुरजेवाला ने ये भी कहा है कि, उनके इस आग्रह पर जरुर विचार किया जाएगा और जल्द निर्णय भी लिया जाएगा। उन्होंने कहा, राहुल गांधी ने एक से अधिक बार कहा है, अमेठी उनकी कर्मभूमि है और रहेगी। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के अलावा केरल में कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाली वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ेंगे।