बेटी ने की लवमैरिज, नाराज घरवालों ने सरेआम किया बेटी और दामाद को अगवा, वीडियो हुआ वायरल तो मचा हड़कंप

Love marriage done by loving couple, girl kidnapped in film style, video went viral
बेटी ने की लवमैरिज, नाराज घरवालों ने सरेआम किया बेटी और दामाद को अगवा, वीडियो हुआ वायरल तो मचा हड़कंप
लव मैरिज के बाद अपहरण बेटी ने की लवमैरिज, नाराज घरवालों ने सरेआम किया बेटी और दामाद को अगवा, वीडियो हुआ वायरल तो मचा हड़कंप
हाईलाइट
  • प्रेमी जोड़े ने 10 मार्च को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जाकर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर से किडनैपिंग का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां शादी के एक सप्ताह बाद ही नवविवाहित जोड़े को फिल्मी अंदाज में किडनैप कर लिया गया। दोनों ने इसी महीने 10 मार्च को लव मैरिज की थी, लेकिन लड़की के परिवार वाले इस विवाह के खिलाफ थे। अब लड़के के पिता ने थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है। इस नवविवाहित जोड़े की किडनैपिंग का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

रविवार को हुआ अपहरण

यह पूरा मामला जयपुर के हरमाड़ा इलाके का है। जहां जमनारामगढ़ में रहने वाले पृथ्वीराज और डोडाका डंगूर की रहने वाली पूजा योगी शादी के बाद किराए के मकान में रह रहे थे। दोनों पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में थे और भागकर शादी कर ली थी। लेकिन शादी के एक हफ्ते बाद ही दुल्हन के परिवार वालों ने दोनों के घर पहुंचकर पहले तो उनसे लड़ाई की और फिर दोनों को किडनैप करके ले गए। 

लड़के के पिता ने की शिकायत

इस पूरी घटना के बाद लड़के के पिता रामलाल ने हरमाड़ा पुलिस थाने में बेटे और बहू के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा पृथ्वीराज फाइनेंस का काम करता है और वह पूजा योगी से प्रेम करता था। जिसके बाद 10 मार्च को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जाकर आर्य समाज मंदिर में दोनों ने शादी कर ली थी। 

लड़की पक्ष को थी नाराजगी

लड़के के पिता ने यह भी बताया कि इस शादी से उन्हें कोई नाराजगी नहीं थी, लेकिन लड़की पक्ष को यह शादी मंजूर नहीं थी। जिसकी वजह से उन्होंने दोनों को किडनैप कर लिया है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो भी पुलिस को मिल चुका है। जिसके बाद पुलिस बदमाशों और दंपति की खोज कर रही है।  

Created On :   20 March 2023 12:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story