नूपुर शर्मा विवाद: मध्य प्रदेश: नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता पर हमला

July 21st, 2022

हाईलाइट

  • सौभाग्य से वहां मौजूद लोगों ने मेरी जान बचा ली

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के आगर जिले में भाजपा की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के समर्थक बजरंग दल के नेता आयुष जाधव पर एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने हमला कर दिया। पुलिस के बताया कि उन्हें आगर जिले में एक घटना की सूचना मिली थी, जहां लगभग एक दर्जन लोगों ने आयुष जादम पर हमला किया। इस मामले को लेकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, अन्य की तलाश जारी है। जादम ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह उज्जैन रोड पर मोटरसाइकिल से जा रहा था। इस दौरान बाइक पर कुछ लोग आए और उन्होंने उसे घेर लिया। हमलावरों ने पूछा कि क्या वह आयुष जादम हैं।

जादम ने अपनी शिकायत में कहा, जब मैंने इसकी पुष्टि की, तो उन्होंने चाकू और तलवार सहित तेज धार वाले हथियारों से मुझ पर हमला कर दिया। जादम ने बताया कि उन्होंने उसे धमकी है कि नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए वह उसका सिर काट देंगे। बजरंग दल के नेता ने बताया, हमला करने वालों में से कुछ उसके टुकड़े-टुकड़े करने की भी बात कह रहे थे। सौभाग्य से वहां मौजूद लोगों ने मेरी जान बचा ली।

पुलिस के अनुसार, जादम के सिर पर चोटें आईं है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस ने आगर इलाके में भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात कर दिए हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, मामले में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है। कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ने वालों को बक्शा नहीं जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.