comScore

मध्य प्रदेश : भाजपा ने 24 विधानसभा सीटों के उपचुनाव के लिए नियुक्त किए प्रभारी

June 06th, 2020 18:00 IST
 मध्य प्रदेश : भाजपा ने 24 विधानसभा सीटों के उपचुनाव के लिए नियुक्त किए प्रभारी

हाईलाइट

  • मध्य प्रदेश : भाजपा ने 24 विधानसभा सीटों के उपचुनाव के लिए नियुक्त किए प्रभारी

भोपाल, 6 जून(आईएएनएस)। राज्य में विधायकों के इस्तीफे से खाली हुईं 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने प्रभारियों की नियुक्ति की है। यह नियुक्ति प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत ने की है। पार्टी ने संगठन क्षमता में माहिर माने जाने वाले नेताओं को उपचुनाव के संचालन की कमान सौंपी है।

प्रदेश इकाई की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, मुरैना जिले की जौरा विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए दुर्गालाल विजय प्रभारी बनाए गए हैं। इसी तरह सुमावली सीट पर सुंदर पाल सिंह कुशवाहा, मुरैना के लिए अभय चौधरी, दिमनी के मेघ सिंह गुर्जर, अम्बाह विधानसभा उपचुनाव के लिए मुन्ना सिंह भदौरिया को पार्टी ने प्रभारी बनाया है। भिंड जिले की दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इस जिले की मेहगांव विधानसभा सीट के प्रभारी विधायक भारत सिंह कुशवाहा और गोहद के विनोट गोटिया प्रभारी बने हैं।

सागर की सुरखी विधानसभा सीट उपचुनाव की कमान भूपेंद्र सिंह संभालेंगे। ग्वालियर नगर की ग्वालियर सीट पर जयंत मलैया और ग्वालियर पूर्व सीट के उपचुनाव प्रभारी गौरीशंकर बिसेन बनाए गए हैं। शिवपुरी जिले के करेरा सीट के प्रभारी के.के.श्रीवास्तव, पोहरी के प्रभारी शरतेंदु तिवारी बने हैं, इसी तरह गुना की बमूरी सीट से रोडमल नागर को पार्टी ने प्रभारी बनाया है। अशोक नगर जिले की अशोक नगर सीट का प्रभारी विश्वास नारंग को पार्टी ने बनाया है। इसी तरह रायसेन, आगर, देवास, मंदसौर, धार और इंदौर ग्रामीण जिले की खाली हुई विधानसभा सीटों के लिए भी पार्टी ने प्रभारियों के नामं की घोषणा की है।

कमेंट करें
uITkv