comScore

RSS चीफ मोहन भागवत के काफिले की गाड़ी का टायर फटा, बाल-बाल बची जान

RSS चीफ मोहन भागवत के काफिले की गाड़ी का टायर फटा, बाल-बाल बची जान

हाईलाइट

  • काफिले में शामिल पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त
  • चंद्रपुर से नागपुर लौट रहे थे आरएसएस प्रमुख
  • दुर्घटना के समय गाड़ी काफी स्पीड में थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) प्रमुख मोहन भागवत के काफिले की एक गाड़ी गुरुवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई, दुर्घटना में भागवत बाल-बाल बच गए। महाराष्ट्र के चंद्रपुर में वरोरा-भद्रावती रोड से गुजरते समय भागवत के काफिले की गाड़ी का टायर फट गया, जिसके चलते वो अनियंत्रित हो गई। हादसे में काफिले के साथ चल रहे 4 सुरक्षागार्ड घायल हो गए, जिन्हें नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक RSS चीफ मोहन भागव एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने चंद्रपुर गए थे, यहां से नागपुर लौटते वक्त शाम करीब 5.30 बजे वरोरा तहसील के पास नंदोी गांव में उनके काफिले के साथ चल रही पुलिस की गड़ी हादसे का शिकार हो गई। गाड़ी का टायर फटने के बाद वह सड़क किनारे जाकर गिर गई। हादसे के बाद घायल सुरक्षाकर्मियों को अस्पताल भेज दिया गया, और भागवत नागपु के लिए रवाना हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गर्मी के कारण भागवत के काफिले में शामिल गाड़ी का टायर फटा था। दुर्घटना के समय गाड़ी काफी स्पीड में थी, लेकिन चालक गाड़ी नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा था, जो अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे गिर गई। 

पहले भी हो चुका है इस तरह का हादसा
इससे पहले भी भागवत के काफिले की गाड़ी में इस तरह का हादसा हो चुका है। 06 अक्टूबर 2017 को हुए इस हादसे में भागवत बाल-बाल बच गए थे। उस दौरान भागवत उत्तर प्रदेश के दौरे पर थे।

कमेंट करें
3f1Lm