असम-बेंगलुरु उड़ान में धूम्रपान करने पर शख्स गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बेंगलुरू असम-बेंगलुरु उड़ान में धूम्रपान करने पर शख्स गिरफ्तार
हाईलाइट
  • यात्री को हिरासत में ले लिया गया।

डिजिटल डेस्क,बेंगलुरू। बेंगलुरू के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हवाई अड्डे के अधिकारियों ने एक यात्री को इंडिगो के एक विमान के शौचालय में धूम्रपान करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। हवाईअड्डा पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान शहरी चौधरी के रूप में हुई है। उसने 6ई 716 इंडिगो की उड़ान से असम से बेंगलुरू जाते समय इस कृत्य को अंजाम दिया। आरोपी यात्री ने शौचालय में धूम्रपान किया था। फ्लाइट के क्रू ने टॉयलेट में बदबू देखी और अधिकारियों को इसकी सूचना दी।

बेंगलु रु एयरपोर्ट पर उतरते ही यात्री को हिरासत में ले लिया गया। सूत्रों के मुताबिक यह घटना शुक्रवार दोपहर 1.30 बजे की है। एयरपोर्ट पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है।इसके पहले मार्च के पहले सप्ताह में 24 वर्षीय एक महिला को कोलकाता से इंडिगो की उड़ान में शौचालय में धूम्रपान करते हुए पकड़ा गया था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 March 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story