दिल्ली में अवैध संबंध को लेकर व्यक्ति को चाकू मारा, 2 गिरफ्तार

Man stabbed in Delhi for illicit relationship, 2 arrested
दिल्ली में अवैध संबंध को लेकर व्यक्ति को चाकू मारा, 2 गिरफ्तार
पुरानी सीमापुरी दिल्ली में अवैध संबंध को लेकर व्यक्ति को चाकू मारा, 2 गिरफ्तार
हाईलाइट
  • दिल्ली में अवैध संबंध को लेकर व्यक्ति को चाकू मारा
  • 2 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुरानी सीमापुरी में तीन हमलावरों ने दिन दहाड़े एक युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। आरोपियों में से एक की विवाहित बहन के साथ अवैध संबंध को लेकर तीन लोगों ने 24 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी।

आरोपियों की पहचान सीमा पुरी निवासी जुबेर, जफर और आदित्य के रूप में हुई है।

जुबेर और आदित्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी (शाहदरा) आर. साथियासुंदरम ने कहा कि बुधवार शाम करीब पांच बजे एक पीसीआर कॉल आई। जिसमें बताया गया कि शहर में पुरानी सीमा पुरी बी-253, राशन वाली गली के पास कुछ लड़के एक शख्स को चाकू मार रहे हैं।

सूचना के आधार पर, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जिसे पहले से ही गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल ने पीड़िता को मृत घोषित कर दिया। घायल व्यक्ति की पहचान शाहरुख के रूप में हुई है।

डीसीपी ने कहा, भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या के लिए सजा) और 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किया गया अधिनियम) और शस्त्र अधिनियम की धारा 25 और 27 के तहत सीमा पुरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।

जांच के दौरान अपराधियों की पहचान के लिए कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए।

अधिकारी ने कहा, पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया था और आरोपी को पकड़ने के लिए कई छापे मारे गए थे। उन्होंने कहा कि दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि अन्य को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

आईएएनएस को मिली इस भीषण घटना के वीडियो के अनुसार, तीनों आरोपियों ने दिन के उजाले में पीड़िता को कई लोगों के सामने एक दर्जन से अधिक बार चाकू मार दिया।

1 मिनट के वीडियो में, एक आरोपी को पीड़ित के सिर को स्टील की कुर्सी से बुरी तरह मारते हुए देखा जा सकता है, जिससे वह गिर जाता है।

अधिकारी ने कहा, रिकवरी और तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आगे की जांच की जा रही है।

 

आईएएनएस

Created On :   30 Dec 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story