मणिपुर की महिला ने दक्षिणी दिल्ली में लगाया दुष्कर्म का आरोप, 1 गिरफ्तार

Manipur woman accused of rape in South Delhi, 1 arrested
मणिपुर की महिला ने दक्षिणी दिल्ली में लगाया दुष्कर्म का आरोप, 1 गिरफ्तार
दिल्ली मणिपुर की महिला ने दक्षिणी दिल्ली में लगाया दुष्कर्म का आरोप, 1 गिरफ्तार
हाईलाइट
  • मणिपुर की महिला ने दक्षिणी दिल्ली में लगाया दुष्कर्म का आरोप
  • 1 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मणिपुर की रहने वाली 21 वर्षीय एक महिला के साथ राष्ट्रीय राजधानी में कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। एक अधिकारी ने रविवार को यहां यह जानकारी दी।आरोपी की पहचान दिल्ली के हुमायूंपुर निवासी संजय के रूप में हुई है।अधिकारी के मुताबिक घटना 16 मार्च की है और पीड़िता ने 18 मार्च शुक्रवार को इसकी सूचना दी थी।

अधिकारी ने कहा, सफदरजंग एन्क्लेव पुलिस थाने में शुक्रवार को एक शिकायत मिली जिसमें 21 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके साथ दो दिन पहले उसके सहयोगी ने दुष्कर्म किया था। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के हुमायूंपुर के एक होटल में सर्विस स्टाफ के रूप में काम करती है।

अधिकारी ने कहा, 16 मार्च को दोपहर करीब 1.30 बजे जब वह रेस्टोरेंट के वॉशरूम से बाहर आई तो संजय के रूप में पहचाने जाने वाले उसके साथी ने उसके साथ जघन्य अपराध किया।उन्होंने बताया कि पीड़िता ने उस दिन कथित दुष्कर्म के बारे में किसी को नहीं बताया, हालांकि बाद में उसने शिकायत दर्ज कराई।तदनुसार, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।जांच के दौरान आरोपी संजय को दक्षिणी दिल्ली इलाके से गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने कहा, यह भी पता चला है कि शिकायतकर्ता और आरोपी पिछले एक साल से एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। आगे की जांच जारी है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   20 March 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story