दैनिक भास्कर हिंदी: प्रियंका की नियुक्ति से यूपी में कोई फर्क नहीं, आम चुनाव जीतेगी बीजेपी - मनोज सिन्हा

January 25th, 2019

हाईलाइट

  • मनोज सिन्हा ने कहा कि प्रियंका गांधी की एंट्री से लोकसभा चुनाव पर कोई असर नहीं होगा।
  • मनोज सिन्हा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इससे कोई फर्क नहीं पड़ा है।
  • बुधवार को कांग्रेस ने प्रियंका को पार्टी का महासचिव नियुक्त किया था।

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा की राजनीति में एंट्री से लोकसभा चुनाव के नतीजों पर कोई असर नहीं होगा। बुधवार को कांग्रेस ने प्रियंका को पार्टी का महासचिव नियुक्त किया था। मनोज सिन्हा ने कहा कि प्रियंका के आने से भले ही दिल्ली में हलचल पैदा हो गई है, लेकिन उत्तर प्रदेश में इससे कोई फर्क नहीं पड़ा है। मनोज सिन्हा यूपी के गाजीपुर से लोकसभा सांसद हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस डर चुकी है। मनोज सिन्हा ने कहा, सपा और बसपा के गठबंधन से कांग्रेस खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। ऐसे में प्रियंका को महासचिव नियुक्त कर पार्टी सुर्खियां पाना चाहती है, क्योंकि राज्य में कांग्रेस का बुरा हाल है। 

मनोज सिन्हा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, प्रियंका वाड्रा को दिल्ली में महासचिव बनाया गया है। वहीं आपलोग यहां इसकी चर्चा कर रहे हैं। हालांकि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जिस क्षेत्र का भार उन्हें दिया गया है, वहीं के लोग उन्हें इग्नोर कर रहे हैं। इससे लोकसभा चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

मनोज सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। राहुल ने अमेठी में एक रैली के दौरान पीएम मोदी को असभ्य बताया था। इसपर सिन्हा ने कहा कि इस तरह की भाषा पंचायत चुनावों में भी नहीं इस्तेमाल की जाती है। उनकी भाषा निंदनीय है।

किसानों की कर्जमाफी को लेकर सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों को ठग रही है। सिन्हा ने कहा, ऐसे किसानों के कर्जमाफ किए जा रहे हैं, जिनके पास 18 एकड़ तक जमीन हैं। उन लोगों का नाम भी किसानों के लिस्ट में नहीं है। वह केवल अपने लोगों के ही कर्जमाफ कर रहे हैं, जो कि धोखा है। नारा देकर वोट लेना कांग्रेस पार्टी का चरित्र रहा है और वोट मिलने के बाद वह सबकुछ भूल जाते हैं।

 

 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव एक अलग लेवल पर लड़ा जाएगा। सिन्हा ने कहा कि मोदी सरकार ने 22 करोड़ लोगों की जिन्दगी को सुधार दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की डेवलपमेंट पॉलिसीज लोगों की काफी मदद कर रही है।