राजस्थान में छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, घर से 300 मीटर दूर फेंका शव 

राजस्थान में छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, घर से 300 मीटर दूर फेंका शव 

डिजिटल डेस्क, टोंक। देशभर में हैदराबाद में हुई घटना को लेकर विरोध हो रहा है, लेकिन दुष्कर्म की घटनाओं पर लगाम लगने का नाम नहीं ले रही हैं। अब राजस्थान के टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र में घर से लापता 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। रविवार को बच्ची का शव घर से 300 मीटर दूर झाड़ियों में पड़ा मिला। शनिवार को बच्ची स्कूल से आने के बाद अचानक गायब हो गई थी।

पुलिस ने बताया कि शनिवार को छह साल की छात्रा के स्कूल से घर नहीं पहुंचने पर परिवार वालों ने जब उसे ढूंढना शुरू किया और उसका शव अलीगढ़ कस्बे के खेड़ली गांव के जंगल में झाड़ियों के पास मिला। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या हत्यारे ने बच्ची के स्कूल बेल्ट से उसका गला घोंटकर मारा है। बच्ची के कपड़ों पर काफी खून मिला है। मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। घटनास्थल पर शराब की बोतल और कचौड़ी भी मिली है। बच्ची के गले पर बेल्ट बंधी मिली, जो उसी के स्कूल की यूनिफॉर्म की है।

पुलिस ने वारदात में गांव या आसपास के ही व्यक्ति का हाथ होने की आशंका जताई है। पुलिस बताया कि 6 साल की बच्ची अपने ननिहाल में रहती थी। शनिवार को स्कूल से घर लौटने के बाद दोपहर करीब 3 बजे बच्ची अचानक लापता हो गई। गांव में ही बच्ची के 4 मामा और उनका परिवार रहता है। बच्ची जिस मामा के पास रहती थी, उन्होंने सोचा कि वह किसी दूसरे मामा के घर होगी। शनिवार शाम 7 बजे तक बच्ची घर नहीं लौटी, तब सभी की चिंता गहराई। रविवार को गांव से करीब तीन सौ मीटर दूर बच्ची का शव सुनसान जगह पर झाड़ियों में मिला। 

एसपी आदर्श सिद्धू का कहना है कि प्रथम दृष्टया, दुष्कर्म और हत्या का मामला है। घटना की जांच की जा रही है। कुछ साक्ष्य मिले हैं। जल्द ही खुलासा करेंगे।

वहीं थाना अधिकारी रामकृष्ण ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि छात्रा की दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान कर उसकी तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।

Created On :   1 Dec 2019 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story