MNS कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी : मराठी गाना नहीं बजाने पर मनसे कार्यकर्ताओं ने होटल मैनेजर को पीटा, वीडियो वायरल 

November 24th, 2022

हाईलाइट

  • भाजपा की तरफ से कार्रवाई की मांग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई से मनसे कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है, जहां एक होटल में मराठी गाना नहीं बजाने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने मैनेजर को थप्पड़ मार दिया। यह घटना बुधवार रात नवी मुंबई के वाशी इलाके की है। जानकारी के मुताबिक, अभी तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है। यह पहली बार नहीं है जब मनसे के कार्यकर्ताओं ने शहर में मराठी मुद्दे पर लोगों को पीटा है। इस बीच भाजपा इस घटना को लेकर कार्रवाई की मांग कर रही है। 

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि MNS के कुछ कार्यकर्ता होटल द टेस्ट ऑफ पंजाब में आए हैं। इस दौरान मराठी गानों को लेकर कुछ लोगों और होटल स्टाफ के बीच कहासुनी हो गई। मनसे कार्यकर्ता भी इसमें शामिल हो गए। स्टाफ के सदस्यों और प्रबंधक ने उन्हें स्थिति समझाने की कोशिश की, लेकिन मामला बढ़ गया और यह हाथापाई तक पहुंच गया। क्लिप में कुछ महिलाओं को होटल के कर्मचारियों के साथ उस बुकिंग के बारे में बहस करते हुए दिखाया गया है जिसके लिए अन्य गाने बजाए जा रहे हैं। मैनेजर ने महिला के अनुरोध को यह कहते हुए अस्वीकार कर दिया कि वह केवल उसी व्यक्ति को बुकिंग दिखाएगा जिसने उनके साथ पार्टी बुक की है।

MNS कार्यकर्ताओं में से एक ने कहा कि हम महाराष्ट्र में हैं और केवल मराठी गाने बजाए जाएंगे, लेकिन मैनेजर ने कहा कि यहां सिर्फ हिंदी, अंग्रेजी और पंजाबी गाने ही बजेंगे। इस पर दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हो जाती है। फिर MNS कार्यकर्ता मैनेजर को थप्पड़ मार देता है। अन्य कार्यकर्ता भी इसमें शामिल हो गए और मैनेजर की पिटाई कर दी।

भाजपा की तरफ से कार्रवाई की मांग 

मामले को बढ़ता देख भाजपा ने मनसे पर निशाना साधा है। भाजपा विधायक राम कदम ने कहा, "हम किसी भी तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे, चाहे वह किसी भी पार्टी का कार्यकर्ता या नेता हो। कानून अपना काम करेगा। हम किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेने देंगे। यह उद्धव ठाकरे की सरकार नहीं है, राज्य को एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस चला रहे हैं। हम इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।"