दिल्ली में दीवार गिरने की घटना पर मोदी, केजरीवाल ने जताया दुख

Modi, Kejriwal expressed grief over the incident of wall collapse in Delhi
दिल्ली में दीवार गिरने की घटना पर मोदी, केजरीवाल ने जताया दुख
नई दिल्ली दिल्ली में दीवार गिरने की घटना पर मोदी, केजरीवाल ने जताया दुख

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में दीवार गिरने की घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने कहा, दिल्ली के अलीपुर में हुई दुर्घटना से दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं, जिन्होंने अपनों को खोया है। मैं प्रार्थना करता हूं कि जो घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अलीपुर में हुई दुर्घटना वास्तव में दुखद है और उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की। मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, जिला प्रशासन राहत और बचाव कार्य में लगा हुआ है। मैं व्यक्तिगत रूप से इसकी निगरानी कर रहा हूं।

राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार दोपहर एक निर्माणाधीन गोदाम की चारदीवारी गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। मलबे के नीचे और लोगों के दबे होने की आशंका के बीच बचाव अभियान अभी भी जारी है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 July 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story