शिवराज ने दिग्विजय को बताया देशद्रोही, दिग्गी बोले- प्रमाण दें नहीं तो माफी मांगें

शिवराज ने दिग्विजय को बताया देशद्रोही, दिग्गी बोले- प्रमाण दें नहीं तो माफी मांगें
हाईलाइट
  • शिवराज ने कहा कि आतंकियों के घर जाकर उन्हें जी कहकर बोलते हैं दिग्विजय।
  • शिवराज ने दिग्विजय सिंह पर लगाया आतंकियों के समर्थन करने का आरोप।
  • शिवराज बोले- दिग्विजय सिंह के कदम देशद्रोही की तरह लगते हैं।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को देशद्रोही बताया है। साथ ही उन्होंने दिग्विजय सिंह पर आतंकियों के पक्ष में बयानबाजी करने का भी आरोप लगाया है। सीएम शिवराज ने कहा है, "ये ऐसे व्यक्ति हैं कि अगर किसी आतंकवादी को पुलिस मार दे तो ये आतंकवादी के घर जाते हैं, जी कह कर संबोधित करते हैं आतंकवादी को। कई बार दिग्विजय सिंह के ये कदम मुझे देशद्रोही लगते हैं।"

 

 

 

दिग्विजय ने कहा, शिवराज मेरी सक्रियता से घबराए

दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि ""लगता है मप्र में मेरी सक्रियता से शिवराज जी को काफी तकलीफ है। मुख्यमंत्री के नाते हो सकता है उनके पास मेरे देशद्रोही होने के प्रमाण हों। यदि हैं तो मुझे गिरफ़्तार कर सजा दिलवायें। यदि नहीं हैं तो माफी मांगें।""

 

दरअसल, दिग्विजय सिंह के खिलाफ ये बातें सीएम शिवराज ने सतना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही थीं। उनकी जनआशीर्वाद फिलहाल सतना में ही है। बता दें कि मध्य प्रदेश में आगामी चुनावों को देखते हुए बीजेपी जनआशीर्वाद यात्रा निकाल रही है। गत शनिवार (14 जुलाई) को इसे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हरी झंडी दिखाई थी। जन आशीर्वाद यात्रा के लिए दो हाईटेक रथ तैयार किए गए हैं, जिसमें तमाम तरह की सुविधाएं हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इसी रथ में सवार होकर 230 विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे और सभाएं करेंगे।

यात्रा अलग-अलग चरणों में 55 दिन में 230 विधानसभा क्षेत्रों से होकर निकलेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री हर विधानसभा क्षेत्र मे एक सभा को संबोधित करेंगे, जबकि 475 से ज्यादा रथ सभाएं भी करेंगे। 25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भोपाल के जंबूरी मैदान पर यात्रा का समापन करेंगे। इस दौरान भाजपा का कार्यकर्ता समागम भी होगा।

Created On :   19 July 2018 12:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story