comScore

हादसा: ओडिशा के कटक में पटरी से उतरी लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस, कई यात्री घायल


हाईलाइट

  • ओडिशा के कटक में पटरी से उतरी लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस
  • कई यात्रियों के घायल होने की खबर

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। कटक के नरगुंडी रेलवे स्टेशन के पास मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस पटरी से उतर गई है। इस हादसे में 16 से अधिक लोग घायल हो गए। हादसे के कारण कोहरा बताया जा रहा है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है। इस घटना में किसी की मौत की सूचना नहीं है। हालांकि 16 यात्री घायल हैं जिनमें 5 की हालत गंभीर है। हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे एक्सीडेंट मेडिकल वैन घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। हादसे के पीछे भीषण कोहरा कारण बताया जा रहा है। मौके पर लगी राहत टीम ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया है। सुबह-सुबह सलगांव और नेरगुंडी स्टेशन के बीच यह घटना सामने आई।

इस वजह से हुआ हादसा 
कहा जा रहा है कि ये ट्रेन धुंध की वजह से मालगाड़ी से टकरा गई थी और पटरी से उतर गई। ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतरे हैं। हादसे का शिकार हुई ट्रेन महाराष्ट्र के मुंबई से ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर जा रही थी। इस ट्रेन का नाम मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस है।


इन हेल्पलाइन नंबर पर सकते हैं फोन
रेलवे ने यात्रियों के परिजनों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है। कटक का हेल्पलाइन फोन नंबर है। 0671-1072 जबकि खुर्दा रोड का नंबर 0674-1072 है। बीबीएस/हेडक्वार्टर्स ऑफिस का नंबर है-18003457401/402 और बीबीएस स्टेशन का नंबर 0674-1072 है। पुरी का हेल्पलाइन नंबर 06752-1072 जारी किया गया है।

कमेंट करें
sUlCF