comScore

मैंने दाऊद इब्राहिम से बात की है और उसे फटकारा भी है - संजय राऊत

मैंने दाऊद इब्राहिम से बात की है और उसे फटकारा भी है - संजय राऊत

हाईलाइट

  • अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहते हैं शिवसेना सांसद संजय राउत
  • अंडरवर्ल्ड तय करते थे मुंबई का पुलिस कमिश्रर- संजय राउत

डिजिटल डेस्क, पुणे। शिवसेना के सांसद संजय राऊत ने बुधवार को पुणे में कहा कि वर्तमान में भारत में दाऊद इब्राहिम को देखे हुए, उस से बात किए हुए काफी कम लोग है लेकिन मैं ने उसे देखा है और उससे बात भी की है। एक बार तो उसे फटकारा भी था। 

पुणे में एक अखबार द्वारा पत्रकारिता पुरस्कार समारोह आयोजित किया गया था जिसमें सांसद और सामना अखबार के संपादक संजय राऊत का इंटरव्यू लिया गया। इस दौरान उन्होंने पुरानी यादें ताजा करते हुए कहा कि अगर इंसान में हिम्मत हो तो सामने भले ही प्रधानमंत्री हो या गृहमंत्री हो उसे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता। मैं मेरी अब तक की जिंदगी में मौत और जेल से कभी भी नहीं डरा हूं। कुछ लोग तो मुझे गुंडा कहते हैं लेकिन मुझे बुरा नहीं लगता क्यों कि यह मेरे काम करने का तरीका है।

अब नहीं रहा अंडरवर्ल्ड का अस्तित्व
राऊत ने कहा कि एक वक्त ऐसा था कि मुंबई में अंडरवर्ल्ड चलता था लेकिन अब उसका अस्तित्व ही नहीं रहा। पहले मुख्यमंत्री कौन होगा, सरकार किस की आएगी यह अंडरवर्ल्ड तय करता था। ऐसे वक्त मैंने अंडरवर्ल्ड के कई लोगों को देखा है। मैंने दाऊद से लेकर सब की तस्वीरें निकाली है। मौजूदा समय में  दाऊद को देखे हुए, उस से बात किए हुए बहुत कम लोग है लेकिन मैं ने दाऊद को देखा है और उस से बात भी की है। इतना ही नहीं मैं ने उसे एक बार फटकारा भी था। 

 

कमेंट करें
CP7y3