दैनिक भास्कर हिंदी: मुंबई: बीच नदी में फंसा परिवार, रेस्क्यू का वीडियो आया सामने

July 17th, 2018

हाईलाइट

  • भारी बारिश की वजह से महाराष्ट्र में नदी-नाले उफान पर हैं और आम जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है
  • मुंबई में एक परिवार नदी के बीचों-बीच फंस गया। जिन्हें बचाने के लिए गांव वालों ने रस्सी का सहारा लिया
  • इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि नदी के बीच एक कार फंसी है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में कई दिनों से भारी बारिश देखी जा रही है। भारी बारिश की वजह से नदी-नाले उफान पर हैं। लोगों को बेहद संभलकर रास्तों से निकलना पड़ रहा है। आलम ये है कि सड़कों पर भी पानी भरा हुआ है। जिसकी अलग-अलग जगहों से तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक वीडियो नवी मुंबई से सामने आया है। जहां पर एक परिवार नदी के बीचों-बीच फंस गया। जिन्हें बचाने के लिए गांव वालों ने रस्सी का सहारा लिया। 

 

 

रेस्क्यू का वीडियो वायरल 

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है कि नदी के बीचों-बीच एक कार फंसी है। इस कार के ऊपर कुछ लोग बैठे हैं। जिनमें तीन महिलाएं और एक पुरुष है। कुछ गांव वाले इन सभी को रस्सी की मदद से बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं। 

 

Mumbai: rescue to the family stranded in the river at taloja के लिए इमेज परिणाम


अशरफ अली अपने परिवार के साथ पनवेल से तनोजा जा रहे थे। तभी अचानक घोटा गांव से निकलते वक्त ब्रिज पार करते हुए अशरफ अली की कार अनियंत्रित होकर पानी के तेज बहाव में गिर पड़ी। कार में अशरफ अली के साथ उनकी पत्नी हामिदा, बेटी सुहाना और भांजी नामिरा शेख भी मौजूद थे। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर सभी को नदी में जेसीबी मशीन और रस्सियों की मदद से बाहर निकाला। वहीं इस पूरी घटना में परिवार के सदस्यों को मामूली चोटें आई हैं। तलोजा पुलिस के सीनियर जांच अधिकारी का कहना है कि परिवार के सभी सदस्य ठीक हैं।