श्रीलंका की ओर से मछुआरों की गिरफ्तारी में पीएम हस्तक्षेप करें : नारायणसामी

Narayanasamy says PM should intervene in the arrest of fishermen from Sri Lanka
श्रीलंका की ओर से मछुआरों की गिरफ्तारी में पीएम हस्तक्षेप करें : नारायणसामी
पुडुचेरी श्रीलंका की ओर से मछुआरों की गिरफ्तारी में पीएम हस्तक्षेप करें : नारायणसामी
हाईलाइट
  • श्रीलंकाई नौसेना तमिल मछुआरों को नियमित रूप से परेशान करते है

डिजिटल डेस्क, पुडुचेरी। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पुडुचेरी के पूर्व मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने श्रीलंका द्वारा तमिलनाडु से भारतीय मछुआरों की गिरफ्तारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप करने का आह्वान किया।

नारायणसामी ने कहा कि प्रधानमंत्री को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए और इसे हमेशा के लिए सुलझाना चाहिए।

पुडुचेरी के पूर्व मुख्यमंत्री ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि तमिलनाडु के रामेश्वरम क्षेत्र से मछुआरों की गिरफ्तारी और उनके जहाजों को जब्त किए जाने की पिछले सप्ताह हुई नवीनतम घटना थी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय मछुआरे ज्यादातर तमिलनाडु और कराईक्कल क्षेत्रों से बार-बार पकड़े जा रहे हैं और उनके जहाजों को अंतर्राष्ट्रीय जल में प्रवेश करने के झूठे आरोप में जब्त कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि भारतीय मछुआरे भारतीय जलक्षेत्र में बहुत अधिक हैं।

नारायणसामी ने आरोप लगाया कि श्रीलंकाई नौसेना और समुद्री अधिकारियों द्वारा तमिल मछुआरों को नियमित रूप से परेशान किए जाने के मामले में मोदी सरकार हस्तक्षेप नहीं कर रही है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुडुचेरी सरकार पिछले सात महीनों से इस पर ध्यान नहीं दे रही है। यह मुख्यमंत्री एन. रंगास्वामी की एक बड़ी विफलता है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने केंद्र शासित प्रदेश के लोगों को विफल कर दिया, जिन्होंने इसे चुना था और एआईएनआरसी गठबंधन ने कांग्रेस की जगह ली थी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   21 Dec 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story