दैनिक भास्कर हिंदी: राफेल पर बोले सिद्धू- चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है

December 2nd, 2018

हाईलाइट

  • नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।
  • सिद्धू ने राफेल डील पर कहा है कि चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है।
  • सिद्धू राजस्थान चुनाव को लेकर अलवर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

डिजिटल डेस्क, अलवर। अपने बयानों से अकसर सुर्खियों में रहने वाले पंजाब के मंत्री और पू्र्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। राजस्थान चुनाव को लेकर अलवर में जनसभा को संबोधित कर रहे सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सिद्धू ने राफेल डील पर कहा कि चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है। सिद्धू के इस बयान का कांग्रेस सरकार ने बचाव किया है। 

राजस्थान के अलवर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा, 'राफेल डील में 500 करोड़ का प्लेन 1600 करोड़ में खरीदा गया है, कैसे? 1100 करोड़ किसकी जेब में डाले, अंदर की बात किसके लिए थी? चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है।' सिद्धू का कहना है कि यूपीए सरकार में हुए राफेल डील और अभी हुए राफेल डील में जमीन आसमान का अंतर है। सिद्धू के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने सफाई पेश करते हुए कहा कि इस तरह के शब्द की शुरुआत पीएम मोदी ने की थी।

सिद्धू ने राजस्थान की मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा, 'बुलेट ट्रेन जापान से लेकर आए, सरदार पटेल की मूर्ति चीन से लेकर आए और यहां के लोग पकोड़े तलेंगे। यह जंग आपकी जंग है, किसानों की जंग है। राज्य में बिजली पानी की दिक्कत है और महारानी वसुंधरा महलों में बैठकर राज कर रही हैं। महारानी की वजह से यह राज्य सबसे पिछड़े इलाकों में आ गया है।'

इससे पहले सिद्धू करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए पाकिस्तान गए थे। इस बारे में पूछे जाने पर सिद्धू ने कहा था कि उन्हें राहुल गांधी ने पाक जाने की इजाजत दी थी। सिद्धू ने कहा था, कैप्टन कौन है, मेरे कप्तान राहुल गांधी हैं, उन्होंने ही मुझे हर जगह भेजा है। इस बयान से कांग्रेस के 10 मंत्री खफा हो गए थे। बता दें कि सिद्धू के पाक दौरे पर कांग्रेस हमेशा अपना पल्ला झाड़ती रही है। कांग्रेस यह कहती रही है कि सिद्धू का पाक जाना उनका व्यक्तिगत फैसला था। इससे पार्टी का कोई लेने देना नहीं है। 
 

खबरें और भी हैं...