नवाब मलिक ने की नई फोटो जारी, मौलाना के साथ मुस्लिम टोपी में नजर आए समीर वानखेड़े, कहा-'कबूल है, कबूल है'

Nawab Malik released new photo, Sameer Wankhede seen in Muslim cap with Maulana
नवाब मलिक ने की नई फोटो जारी, मौलाना के साथ मुस्लिम टोपी में नजर आए समीर वानखेड़े, कहा-'कबूल है, कबूल है'
"मुस्लिम" है समीर वानखेड़े! नवाब मलिक ने की नई फोटो जारी, मौलाना के साथ मुस्लिम टोपी में नजर आए समीर वानखेड़े, कहा-'कबूल है, कबूल है'
हाईलाइट
  • मलिक ने दावा किया कि
  • ये फोटो समीर वानखेड़े के निकाह की है

डिजिटल डेस्क,मुंबई। समीर वानखेड़े को लेकर महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक लगातार हमलावर हो रहे है। वो आए दिन समीर को लेकर कोई न कोई नया दावा जरुर करते है। इस बार भी नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें समीर ने मुस्लिम टोपी पहन रखी है और वो मौलवी के साथ खड़े है। 

दरअसल, नवाब मलिक ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"कबूल है, कबूल है, कबूल है...यह क्या किया तुने समीर दाउद वानखेड़े?" हालांकि, तस्वीर देखकर यहीं लग रहा कि, फोटो में समीर वानखेड़े ही है। लेकिन, हम इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करते है। 

मुस्लिम कानून की मानें तो, किसी भी निकाह के लिए पति और पत्नी दोनों का मुस्लिम होना जरुरी है। दैनिक भास्कर में छपी रिपोर्ट के अनुसार, वानखेड़े का निकाह करवाने वाले मौलाना मुजम्मिल अहमद ने कहा कि, समीर वानखेड़े और उनका पूरा परिवार मुस्लिम है और निकाह के वक्त भी उन्होंने अपना धर्म मुस्लिम ही बताया था। अगर कोई भी लड़का-लड़की इस्लाम धर्म से तालुक्ख नहीं रखते है तो, शरीयत के नियमानुसार उनका निकाह नहीं हो सकता है। 

बता दें कि, नवाब मलिक का कहना है कि, समीर वानखेड़े वास्तव में मुस्लिम है। लेकिन, उन्होनें अनुसूचित जाति का फर्जी जाति प्रमाण पत्र बनवाकर केंद्र सरकार में नौकरी हासिल की है। उनके इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए समीर के पिता ने कहा था कि, वो महार समुदाय से आते है और हमारे पूरे परिवार ने कभी धर्म परिवर्तन नहीं किया है। 

 

Created On :   22 Nov 2021 5:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story