दैनिक भास्कर हिंदी: मुंबई में ड्रग पेडलरों ने छापा मारने गई एनसीबी की टीम को घेरा

November 23rd, 2020

हाईलाइट

  • मुंबई में ड्रग पेडलरों ने छापा मारने गई एनसीबी की टीम को घेरा

मुंबई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। गोरेगांव उपनगर में एक जगह पर छापामारी करने गई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एक टीम को कुछ ड्रग पेडलरों द्वारा घेरे जाने की जानकारी सामने आई है। जानकारी अधिकारियों ने सोमवार को दी।

यह घटना रविवार की देर रात की है। उत्तर-पश्चिम मुंबई उपनगर के क्षेत्र जवाहर नगर में तलाशी और नशीले पदार्थो की जब्ती कार्रवाई करने के लिए गए दो सदस्यीय एनसीबी टीम को कुछ ड्रग पेडलरों सहित लगभग पांच दर्जन लोगों की भीड़ ने घेर लिया गया और उन पर धावा बोल दिया गया।

कुछ अपुष्ट रिपोर्टो में दावा किया गया है कि दोनों अधिकारियों को कथित रूप से चोटें भी आई हैं। हालांकि नई दिल्ली या मुंबई के एनसीबी अधिकारियों ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

गोरेगांव पुलिस स्टेशन द्वारा एक शिकायत दर्ज किए जाने के बाद मामले में करीब तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है और ड्रग पेडलिंग के लिए मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड और ग्लैमर इंडस्ट्री की प्रमुख हस्तियों से जुड़े कई ड्रग मामलों की चल रही जांच के तहत एनसीबी ने शनिवार-रविवार को टेलीविजन कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की हाई-प्रोफाइल गिरफ्तारी के बमुश्किल 36 घंटे के बाद यह घटना हुई है।

एमएनएस/एसजीके