जयपुर में आईपीएल मैच से पहले एक नया विवाद

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
जयपुर जयपुर में आईपीएल मैच से पहले एक नया विवाद

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान में बहुप्रतीक्षित आईपीएल मैच शुरू होने से कुछ ही घंटे पहले एक नया विवाद खड़ा हो गया। राज्य के खेल मंत्री अशोक चांदना ने मंगलवार शाम यहां सवाई मान सिंह (एसएमएस) स्टेडियम के निरीक्षण के दौरान राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) द्वारा स्टेडियम में किए गए निर्माण पर नाराजगी जताते हुए कहा कि आरसीए ने एमओयू का उल्लंघन किया है।

चांदना ने कहा कि आरसीए ने आईपीएल से पहले एसएमएस स्टेडियम में दो नए सीटिंग बॉक्स बनवाए हैं और अनावश्यक रूप से जगह पर कब्जा कर लिया है। उन्होंने कहा, इस अस्थायी स्टैंड के कारण खेल विभाग के कर्मचारी कार्यालय नहीं जा पा रहे हैं। हालांकि, आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने खेल मंत्री द्वारा की गई आपत्तियों पर पलटवार करते हुए कहा कि एमओयू के नियमों और शर्तों के अनुसार काम किया गया है। तीन साल के लंबे इंतजार के बाद बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल का मैच होगा। यह मैच राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 April 2023 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story