comScore

शहीद औरंगजेब के परिवार से मिलने पहुंची रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

June 20th, 2018 21:03 IST

हाईलाइट

  • शहीद औरंगजेब के परिवार से मिलने पहुंची रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण
  • परिवार के हर सदस्य से मिलकर बढ़ाया हौंसला
  • आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही


डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण शहीद जवान औरंगजेब के परिवार से मिलने पूंछ पहुंची। यहां परिवार के हर सदस्य से बातचीत की और उनका हौंसला बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आपके बेटे ने देश का गौरव बढ़ाया है आपका परिवार पूरे देश के लिए प्रेरणा स्रोत है। इस दौरान उन्होंने आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात भी कही। 


रक्षा मंत्री ने दिल्ली से साढ़े आठ बजे जम्मू के लिए उड़ान भरी। बताया जा रहा है कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण शहीद के परिवार से मिलने के बाद जम्मू में सेना के अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगी। इससे पहले सोमवार को सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत शहीद औरंगजेब के घर गये थे।

शहीद औरंगजेब के घर के बाहर रक्षामंत्री ने परिवार के अन्य सदस्यों से की मुलाकात

अलगाववादी कश्मीरी युवाओं को बेवकूफ बना रहे हैं
शहीद के परिवार से मिलने उनके घर पहुंची रक्षा मंत्री से शहीद के पिता हनीफ खान ने भावुक होते हुए कहा कि अलगाववादी कश्मीरी युवाओं को बेवकूफ बना रहे है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए। कश्मीर में राज्यपाल शासन लागू किए जाने पर कहा कि ऐसा बहुत पहले ही हो जाना चाहिए था।
 

घर वापसी के दौरान हुई थी हत्या 
शहीद औरंगजेब ईद मनाने के लिए अपने पैतृक गांव सलानी जा रहे थे। इस दौरान आतंकियों ने उन्हें अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी। आतंकियों ने औरंगजेब की हत्या करने से पहले एक वीडियो वायरल किया था। जिसमें आतंकी औरंगजेब से मेजर शुक्ला और टाइगर को लेकर सवाल जवाब कर रहे थे। औरंगजेब की हत्या के बाद आतंकियों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। 

कमेंट करें
ahoJL