comScore

बिहार के लोगों को रोजगार देने में विफल रही नीतीश सरकार : शेर सिंह राणा

June 29th, 2020 16:01 IST
 बिहार के लोगों को रोजगार देने में विफल रही नीतीश सरकार : शेर सिंह राणा

हाईलाइट

  • बिहार के लोगों को रोजगार देने में विफल रही नीतीश सरकार : शेर सिंह राणा

पटना, 29 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शेर सिंह राणा ने सोमवार को कहा कि कोरोना काल में यह बात साफ हो गई कि रोजगार का दावा करने वाली नीतीश सरकार में लाखों लोगों को रोजी-रोटी के लिए दूसरे राज्यों में पलायन करना पड़ा। इस दौरान पूरी दुनिया ने देखा कि बिहार के श्रमिक किस तरह लॉकडाउन में दर-बदर हुए।

पटना में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार को देश का सबसे विफल सरकार बताया। राणा ने कहा, आज इस तरह से मजदूर भाइयों को दर-दर की ठोकरें खाकर देश के अन्य हिस्सों में जाकर रोजगार ढूंढना पड़ता है। यह काफी बुरी स्थिति है।

बिहार में महिलाओं की सुरक्षा एक प्रमुख मुद्दा बताते हुए कहा कि अगर किसी भी समाज की महिला सशक्त होगी तो उससे समाज स्वाबलंबी बनेगा।

आरजेपी (सत्य) के संस्थापक सदस्य विशाल सिंह ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी की सबसे बड़ी समस्या है। साथ ही महिलाओं का सशक्तिकरण और सुरक्षा भी बड़ा मुद्दा है, इसलिए आने वाले दिनों में राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी (सत्य) एक बड़ी मुहिम चलाएगी।

उन्होंने कहा, हमने संगठन के विस्तार की क्रम शुरू किया है। इसके तहत संजय प्रताप सिंह को आरजेपी (सत्य) युवा प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है, जो आने वाले दिनों में बिहार के तमाम जिलों में जाकर जिला अध्यक्षों की नियुक्ति करेंगे। वहीं, पटना जिला युवा का अध्यक्ष संदीप सिंह को बनाया गया है।

कमेंट करें
zuIMt