Farmers Protest: पॉप सिंगर रिहाना की टिप्पणी के बाद बोले अमित शाह, कोई प्रोपगेंडा भारत की एकता को नहीं डिगा सकता

No Propaganda Can Deter Indias Unity, Says Amit Shah After Rihannas Comment on Farmers Protest
Farmers Protest: पॉप सिंगर रिहाना की टिप्पणी के बाद बोले अमित शाह, कोई प्रोपगेंडा भारत की एकता को नहीं डिगा सकता
Farmers Protest: पॉप सिंगर रिहाना की टिप्पणी के बाद बोले अमित शाह, कोई प्रोपगेंडा भारत की एकता को नहीं डिगा सकता
हाईलाइट
  • कृषि कानूनों को लेकर दो महीनों से ज्यादा समय से सड़कों पर किसान
  • कोई भी प्रोपेगेंडा भारत की एकता को नहीं डिगा सकता
  • पॉप सिंगर रिहाना की टिप्पणी के बाद अमित शाह का बयान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कृषि कानूनों को लेकर दो महीनों से ज्यादा समय से सड़कों पर किसान डटे हैं। इस बीच गृहमंत्री अमित शाह की टिप्पणी सामने आई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "कोई भी प्रोपेगेंडा भारत की एकता को नहीं डिगा सकता है! कोई भी प्रचार भारत को नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने से नहीं रोक सकता है! प्रोपेगेंडा भारत के भाग्य का फैसला नहीं कर सकता है। भारत प्रगति के लिए एकजुट है।" गृहमंत्री ने ये बातें विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव के ट्वीट पर लिखी हैं।

 

 

दरअसल, इंटरनेशनल सिंगर रिहाना, क्‍लाइमेट एक्टिविस्‍ट ग्रेटा थनबर्ग और अमेरिकी उपराष्‍ट्रपति कमला हैरिस की रिश्‍तेदार मीना हैरिस समेत कई बड़ी हस्तियों ने भारत में कृषि कानून के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। ऐसे में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने बयान जारी करते हुए कहा, "सनसनीखेज सोशल मीडिया हैशटैग और कमेंट्स से लुभाने का तरीका, खासकर जब मशहूर हस्तियों और अन्य लोगों द्वारा किया गया हो तो यह न तो सटीक है और न ही जिम्मेदाराना है।" 

विदेश मंत्रालय ने कहा, "इस तरह के मामलों पर टिप्पणी करने से पहले हम आग्रह करते हैं कि तथ्यों का पता लगाया जाए और मुद्दों की उचित समझ की जाए। भारत की संसद ने पूर्ण बहस और चर्चा के बाद कृषि क्षेत्र से संबंधित सुधारवादी कानून पारित किए हैं।"

क्या कहा था पॉप स्टार रिहाना ने?
32 वर्षीय पॉप स्टार रिहाना ने दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बंद होने पर एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए किसानों का पक्ष लिया है। रिहाना ने लिखा, "हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?" बता दें कि  20 फरवरी 1988 को जन्मी रिहाना का असली नाम रोबीन रिहाना फेंटी है। वो एक बारबेडियन सिंगर, एक्ट्रेस हैं। रिहाना के ट्विटर पर 100 मिलियन फॉलोवर्स हैं। ट्विटर पर दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले लोगों में रिहाना 100 मिलियन फॉलोवर्स के साथ चौथे नंबर पर हैं। 

Created On :   3 Feb 2021 3:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story