वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं : जेएनयू छात्रा सांभवी झा

Not the girl seen in the video: JNU student Sambhavi Jha
वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं : जेएनयू छात्रा सांभवी झा
वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं : जेएनयू छात्रा सांभवी झा
हाईलाइट
  • वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं : जेएनयू छात्रा सांभवी झा

नई दिल्ली, 6 जनवरी (आईएएनएस)। नीले रंग की चेक शर्ट पहने व चेहरे पर कपड़ा बांधे लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद एबीवीपी कार्यकर्ता सांभवी झा ने कहा कि वह वीडियो में दिखाई देने वाली लड़की नहीं है और आरोप लगाया कि वामपंथी छात्रों ने रविवार को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में पेरियार छात्रावास में उन पर हमला किया।

सांभवी झा ने आईएएनएस से कहा, मैं वह लड़की नहीं हूं जो वीडियो में रॉड से विद्यार्थियों को मारते हुए दिख रही है।

उन्होंने कहा कि यह सही है कि उन्होंने उसी तरह की नीली चेक वाली शर्ट पहनी है लेकिन वीडियो की लड़की व उनके बीच कई सारे अंतर हैं।

उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मास्क पहना हुए जो लड़की दिख रही है, वह मै नहीं हूं। मैंने अपने हाथ में कलावा पहना है, जबकि वीडियो की लड़की ने वह नहीं पहना है।

हमले के बारे में पूछे जाने पर उसने कहा, मैं तब एडमिन ब्लॉक में थी जब वामपंथी छात्रों ने हम पर हमला करना शुरू कर दिया। फिर हम पेरियार छात्रावास की तरफ भागे। वहां भी वाम शाखा के 25 से 30 छात्रों ने हम पर हमला किया, जिसमें मुझे चोट लगी और हमें एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया।

उसने एम्स ट्रामा सेंटर की डिस्चार्ज समरी दिखाते हुए कहा, और जिस वीडियो के बारे में जो लोग कह रहे हैं कि यह मै हूं, उस समय मैं अस्पताल में थी।

Created On :   6 Jan 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story