comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

जम्मू-कश्मीर: बड़गाम में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, लश्कर-ए-तैयबा के 5 मददगार गिरफ्तार


हाईलाइट

  • लश्कर का सक्रिय मददगार जहूर वानी गिरफ्तार
  • सुरक्षाबलों ने चार अन्य मददगार को भी किया अरेस्ट

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। कश्मीर के बड़गाम में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां एक आतंकी ठिकाने का पता लगाया है। जिसमें लश्कर-ए-तैयबा के मददगार जहूर वानी समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन लोगों के ठिकाने से हथियार और गोरा-बारूद भी बरामद किया गया है। सभी खानसाहिब के रहने वाले हैं। वे लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों को लॉजिस्टिक और आश्रय की मदद देने में शामिल थे। यह समूह पिछले कुछ महीनों से क्षेत्र में सक्रिय था। 

आतंकियों की मदद करता है जहूर वानी
जहूर वानी ने जंगल में अपना ठिकाना बना रखा था। उसके ठिकाने को देखकर सुरक्षाबल भी हैरान है, जिसमें बड़ी संख्या में गोलाबारूद और हथियार रखे थे। जहूर आतंकियों को खाने-पीने के साथ उनके आने-जाने के लिए परिवहन की सुविधा मुहैया कराता था। फिलहाल पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

मंगलवार को भी हुई गिरफ्तारी
इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों के चार मददगारों को गिरफ्तार किया। ये चारों आतंकवादियों को रहने, खाने-पीने और अन्य तरह की सहायता उपलब्ध कराने का काम करते थे। इन लोगों की पहचान शबीर अहमद, शीराज अहमद डार, शफात अहमद मीर और इशफाक अहमद शाह के रूप में हुई। 

कमेंट करें
PCwAI