comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

फेस्टिव सीजन के लिए ढ़ेर सारी रिलीज के साथ तैयार है ओटीटी

September 24th, 2020 14:01 IST
 फेस्टिव सीजन के लिए ढ़ेर सारी रिलीज के साथ तैयार है ओटीटी

हाईलाइट

  • फेस्टिव सीजन के लिए ढ़ेर सारी रिलीज के साथ तैयार है ओटीटी

नई दिल्ली, 24 सितंबर (आईएएनएस)। डिजिटल प्लेटफॉर्मों पर फिल्मों की रिलीज के लिए त्यौहारों पर तारीखें बुक करने में भी सुपरस्टार अक्षय कुमार आगे हैं। उनकी फिल्म लक्ष्मी बम की रिलीज की तारीख तय हो चुकी है।

सिनेमा हॉल बंद होने के कारण बॉलीवुड सितारों और फिल्म निमार्ताओं द्वारा ओटीटी पर फिल्में रिलीजकरने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार के अलावा फिल्में रिलीज करने के लिए हर डिजिटल प्लेटफॉर्म अच्छा-खासा स्टॉक बना रहा है।

आने वाले महीनों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए निर्धारित कुछ बड़ी फिल्मों की सूची आईएएनएस आपके साथ साझा कर रहा है।

लक्ष्मण बम

अक्षय कुमार अभिनीत इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का 9 नवंबर को दिवाली के अवसर पर डिजिटल प्रीमियर होगा। यह फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर मुनि 2: कंचना का रीमेक है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केलकर, और अश्विनी कालसेकर भी हैं। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

खाली पीली

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत और मकबूल खान निर्देशित यह रोमांटिक एक्शन ड्रामा 2 अक्टूबर को जीप्लेक्स और जी5 पर रिलीज होगी।

सीरियस मेन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत यह फिल्म मनु जोसेफ की इसी नाम की पुस्तक पर बनी है । सुधीर मिश्रा की यह फिल्म 2 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

निशब्धम

अनुष्का शेट्टी और आर. माधवन की यह हॉरर थ्रिलर फिल्म हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित है। इसकी रिलीज एमेजॉन प्राइम वीडियो पर गांधी जयंती के दिन रिलीज होने की पुष्टि की गई है।

गिन्नी वेड्स सनी

विक्रांत मैसी और यामी गौतम की यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म प्यार, शादी, जीवन की जटिलताओं पर आधारित है। यह 9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है।

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

सच्ची घटना पर आधारित इस एक्शन फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, अम्मी विर्क और शरद केलकर हैं। यह 1971 के भारत-पाक युद्ध पर बनी है। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

लूडो

अनुराग बसु की मल्टीस्टारर फिल्म लूडो में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा हैं। यह एक डार्क कॉमेडी ड्रामा है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

द बिग बुल

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन हैं और निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है। कथित तौर पर फिल्म 1992 में भारत के रक्षा क्षेत्र में हुए घोटाले पर बनी है। यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

तोरबाज

संजय दत्त अभिनीत गिरीश मलिक के निर्देशन में बनी फिल्म में नरगिस फखरी और राहुल देव भी हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

काली खुहि

भूतों पर आधारित फिल्म में शबाना आजमी, सत्यदीप मिश्रा, संजीदा शेख और रीवा अरोड़ा हैं। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

बोम्बे रोज

गीतांजलि राव द्वारा निर्देशित यह फिल्म सड़कों पर रहने और स्क्रीन से प्यार करने की बॉलीवुड शैली के बारे में है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

एसडीजे/जेएनएस

कमेंट करें
fCBox
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।